Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बेंच पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड की अचानक हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Neelu Keshari
8 Jun 2024 6:07 AM GMT
बेंच पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड की अचानक हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कौशांबी बस अड्डा परिसर में बस के इंतजार में बैठे सिक्योरिटी गार्ड की बेंच पर बैठे-बैठे ही अचानक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वरिष्ठ स्टेशन प्रभारी कौशांबी बस अड्डा राजेश मोहन ने लिंकरोड पुलिस को सूचना दी कि एक अज्ञात व्यक्ति रोडवेज परिसर में बेंच पर बैठे थे और बैठे-बैठे ही उनकी अचानक मृत्यु हो गई। मामला पता चलने पर पुलिस ने छानबीन की तो मरने वाले व्यक्ति के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं पाया गया। इस दौरान आसपास के दुकानदारों, ठेले वालों और रेडी ऑटो वालों से पूछताछ की तो पता चला कि उनकी बैठे-बैठे अचानक मौत हो गई है। मृतक के पास रखे बैग की तलाशी ली गई तो बैग में से आधार कार्ड और पहचान पत्र मिले है और एक एसबीबीएल बंदूक का लाइसेंस भी मिला है।

कागजों के आधार पर परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि मृतक 40 वर्षीय निशांत प्रताप सिंह दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था और आज अपने घर जनपद चित्रकूट जा रहा था। पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि संभवतः हार्ट फैल होने से मौत हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा।

Next Story