Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मेवाड़ में विद्यार्थी अलंकरण समारोह आयोजित, 186 विद्यार्थी बने मेवाड़ के ब्रांड अम्बेसडर

Neelu Keshari
18 Oct 2024 9:30 AM GMT
मेवाड़ में विद्यार्थी अलंकरण समारोह आयोजित, 186 विद्यार्थी बने मेवाड़ के ब्रांड अम्बेसडर
x

गाजियाबाद। वसुंधरा स्थित मेवाड़ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने अपने मेधावी 186 विद्यार्थियों को ब्रांड अम्बेसडर बनाया है। एक विशेष अलंकरण समारोह में इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ. अशोक कुमार गदिया एवं निदेशिका डॉ. अलका अग्रवाल ने सभी को बैज प्रदान किये।

ये 186 विद्यार्थी मेवाड़ की विकास यात्रा के सहयात्री रहेंगे। इन्हें पांच वर्गों विद्यार्थी प्रशासक, संपादकीय विभाग, छात्र परिषद, कक्षा प्रतिनिधि और नियुक्ति विभाग में नियुक्त किया गया है। समारोह में मेवाड़ के चेयरमैन डॉ. अशोक कुमार गदिया ने कहा कि विद्यार्थी पाठ्यक्रम के अलावा अच्छे तौर तरीके सीखें, इसी प्रयास में मेवाड़ के विद्यार्थियों को ब्रांड अम्बेंसडर बनाया गया है। वे मेवाड़ में होने वाली हर गतिविधि में शामिल हों, खेलों में भाग लें और अपनी फिजिकल एपीरियंस पर ध्यान दें। खासतौर से दिखने, बोलने, माहौल को सौहार्द्रपूर्ण बनाने, अपने बड़ों का सम्मान करने, सबको नमस्ते और राम-राम कहने की आदत डालें।

निदेशिका डॉ. अलका अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थी अपने कर्तव्यों का पालन पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करें। अनुशासन में रहकर दिये गये बैज का पूरा सम्मान करें। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को उनके कर्तव्यों की शपथ भी दिलाई। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यकम प्रस्तुत किया।

Next Story