Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पॉवर कट से कई इलाकों में पानी-बिजली के लिए त्राहि-त्राहि! लोग कर रहे हैं लगातार विरोध प्रदर्शन, नहीं सुन रहा विभाग

Neelu Keshari
19 Jun 2024 8:50 AM GMT
पॉवर कट से कई इलाकों में पानी-बिजली के लिए त्राहि-त्राहि! लोग कर रहे हैं लगातार विरोध प्रदर्शन, नहीं सुन रहा विभाग
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। सिद्धार्थ विहार स्थित गौर सिद्धार्थम सोसायटी में सोमवार रात से बिजली सप्लाई नहीं है। नाराज लोगों ने मंगलवार सुबह सोसायटी के बाहर जाम लगाया था, आज भी लोगों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क के बीचों बीच एक खंभा रख दिया जिसकी वजह से चार पहिया वाहन गुजर नहीं पा रहे हैं।

सोसायटी के लोगों का कहना है कि पॉवर कॉरपोरेशन में कोई सुनने के लिए तैयार नहीं हैं। जेई फोन नहीं उठा रहे। बिजलीघर पर संतुष्ट जवाब भी नहीं मिल रहा। पूरी रात बिजली नहीं होने से पेयजल आपूर्ति प्रभावित हुई। सुबह जिन लोगों को ऑफिस जाना था, वे इस वजह से नहीं जा सके। फिलहाल हंगामा चल रहा है। गौर सिद्धार्थम के अलावा गाजियाबाद के कई इलाकों में बिजली संकट बना हुआ है। अजय चौरसिया ने बताया कि चिपियाना बुजुर्ग इलाके में सोमवार रात 1 बजे से बिजली नहीं है। इसी तरह लोनी क्षेत्र के नाईपुरा बिजलीघर की सप्लाई पिछले आठ घंटे से बंद है।

मोहम्मद दानिश ने बताया कि त्यागी मार्केट लोनी में पूरी रात बिजली नहीं आई। सुबह 6 बजे कुछ देर के लिए सप्लाई चालू हुई तो फिर पॉवर कट लग गया। बिजलीघर बलरामनगर के जेई और लाइनमैन कोई फोन तक नहीं उठा रहे। चिरंजीव विहार के प्रणव ने बताया कि 12 घंटे से बिजली की आंख मिचौली चल रही है। वसुंधरा के अरविंद चौरसिया ने बताया कि हमारे इलाके में वोल्टेज सही नहीं होने से बिजली उपकरण फुंक रहे हैं। यहां लंबे समय से तार भी नहीं बदले गए हैं।

Next Story