Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ट्रक को मारी टक्कर, 5 की मौत, एक घायल

Neelu Keshari
19 July 2024 7:24 AM GMT
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ट्रक को मारी टक्कर, 5 की मौत, एक घायल
x

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में स्कॉर्पियो चालक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है और ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

उन्नाव पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्नाव में एक्सीडेंट का शिकार हुई काले रंग की स्कॉर्पियो दिल्ली से अयोध्या के फैजाबाद जा रही थी। लखनऊ नंबर की स्कॉर्पियो बेहद तेज रफ्तार पर थी। इसी दौरान ड्राइवर के कंट्रोल खोने से स्कॉर्पियो गाड़ी तेज गति से सीधे एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है। एक व्यक्ति घायल है, जिसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

चार मृतकों की पहचान अयोध्या के रहने वाले 35 वर्षीय वैभव पांडे, 45 वर्षीय मनोज सिंह पुत्र बहादुर सिंह, 40 वर्षीय अमित तिवारी पुत्र दिलीप तिवारी और 40 वर्षीय अनुज पांडे के रूप में हुई है। एक मृतक की पहचान बस्ती के रहने वाले 38 वर्षीय महेंद्र सिंह पुत्र राजकुमार के तौर पर हुई है। घायल की पहचान अयोध्या निवासी आशीष कुमार पुत्र मिठाई लाल के रूप में हुई है।

Next Story