Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सोते हुए साथी पर किया ईंट से हमला, मौके पर मौत, जाने क्या है मामला

Neelu Keshari
9 April 2024 10:25 AM GMT
सोते हुए साथी पर किया ईंट से हमला, मौके पर मौत, जाने क्या है मामला
x

गाजियाबाद। गाजियाबाद में दो मजदूरों के बीच पैसे को लेकर हुए विवाद में एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। रात में एक खाना खाने के दौरान दोनों के बीच में पैसों को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई और यह इतनी बढ़ गई कि एक मजदूर ने दूसरे की ईंट मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक की शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी मेरठ के जानसठ का रहने वाला बताया जा रहा है जबकि मृतक शामली का निवासी है। दोनों गाजियाबाद में मजदूरी का कार्य करते थे।

मेरठ स्थित जानसठ का रहने वाला निसार (23 वर्षीय) शामली निवासी तनवीर (21 वर्षीय) के साथ गाजियाबाद में मजदूरी का कार्य करता था। ठेकेदार ने कुछ दिन पहले रुपये पैसे की जिम्मेदारी तनवीर को दी थी। जिसके बाद दिहाड़ी को लेकर कल रात दोनों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि तनवीर ने शराब पी रखी थी। इनका एक तीसरा साथी भूरा भी इनके साथ खाना खा रहा था। कुछ देर बाद दोनों शांत हो गए और खाना खाने के बाद तीनों सो गए।

तनवीर को मच्छर काट रहे थे। वह उठकर निर्माणाधीन मकान की छत पर चला गया। जहां सोते हुए तनवीर पर निसार ने ईंट से हमला कर दिया। इस हमले में तनवीर की मौके पर ही मौत हो गई। जब सुबह मजदूर और ठेकेदार निर्माणाधीन इमारत में पहुंचे तो वहां उन्हें तनवीर का शव मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीसरे साथी भूरा के बयान पर घटना के आरोपी निसार को हिरासत में लिया गया है। इस घटना की सूचना तनवीर के परिजनों को दे दी गई है।

Next Story