Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कमरे का गेट खोलकर सोना पड़ा महंगा, लाखों रुपए की चोरी

Neelu Keshari
17 Jun 2024 6:04 AM GMT
कमरे का गेट खोलकर सोना पड़ा महंगा, लाखों रुपए की चोरी
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। एटीएम मशीनों में पैसे डालने वाली कंपनी के सहायक प्रबंधक के कमरे से चोरों ने लैपटॉप का बैग चोरी कर लिया। चोरी किये गए गए बैग में कंपनी का लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, आठ हजार रुपए की नकदी के अलावा अन्य जरूरी सामान रखा हुआ था। पुलिस पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

सीएमएस इन्फोसिटम लिमिटेड साइट फोर औद्योगिक क्षेत्र में सहायक प्रबंधक रीकोन के पद पर कार्यरत दिव्य प्रकाश के कमरे में चोरी हो गई। दिव्य प्रकाश ने घटना के संबंध में पुलिस को बताया कि वह कौशांबी स्थित एक मकान में एक साल से बतौर- पीजी किराए पर रह रहा है। मकान मालिक मकान में ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। प्रतिदिन की भांति सुबह वह साढ़े छह बजे उठा और कमरे का दरवाजा खोल दिया। इसके बाद वह फिर अपने जानकार को फोन करने के बाद वह फिर से लेट गया। इसी दौरान उन्हें नींद की झपकी आ गई और फिर किसी ने उनके कमरे से ऑफिस का बैग चोरी कर लिया।

चोरी किये गए बैग में कंपनी के लैपटॉप के अलावा दो मोबाइल फोन, आठ हजार रुपए की नकदी, हार्ड डिस्क, दो एटीएम कार्ड, चांदी का सिक्का, पेन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, और मेट्रो कार्ड रखा हुआ था। घटना को लेकर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता चला कि एक युवक उनके कमरे में घुसकर सामान चोरी कर ले गया। पीड़ित ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन चोर का कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में पीड़ित कौशांबी थाने पहुंचा और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कौशांबी पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और चोरी करने वाले युवक की तलाश कराई जा रही है।

Next Story