Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सीतापुर: Live 24 के चेयरमैन प्रमोद ठाकुर की सड़क हादसे में मौत। डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, लखनऊ से बरेली जाते समय हुई दुर्घटना।

सम्पादक
16 March 2024 4:57 PM GMT
सीतापुर: Live 24 के चेयरमैन  प्रमोद ठाकुर की सड़क हादसे में मौत। डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, लखनऊ से बरेली जाते समय हुई दुर्घटना।
x

सीतापुर। महोली कोतवाली इलाके में लाइव 24 न्यूज चैनल के चेयरमैन की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसे में चेयरमैन प्रमोद ठाकुर की मौत हो गई जबकि कार चालक की हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी पुलिस को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। बताया जाता है कि हादसे के वक़्त चेयरमैन लखनऊ से वापस बरेली जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार कार से राजधानी लखनऊ से काम खत्म कर वापस जा रहे कार सवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गये। रिछाही चौकी प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की दोपहर करीब 3 बजे बरेली जिले के निवासी मोहल्ला सुभाष नगर निवासी प्रमोद कुमार सिंह उर्फ प्रमोद ठाकुर अपने साथी लखनऊ के हुसैनगंज निवासी करमेश्वर प्रताप सिंह के साथ कार UP32 NX 9554 से लखनऊ से बरेली की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि जब उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग - 30 पर रिछाही ओवरब्रिज से गुजरी तो अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई,और कार में सवार दोनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनो को जिला अस्पताल भिजवाया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने चेयरमैन प्रमोद कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि करमेश्वर प्रताप सिंह को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले में कोई तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है। क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।




सम्पादक

सम्पादक

    Next Story