Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कटघर में चाकू से गोदकर भाभी की हत्या, महानगर में चौबीस घंटे के भीतर दूसरी बड़ी वारदात

Suman Kaushik
17 Feb 2024 6:31 AM GMT
कटघर में चाकू से गोदकर भाभी की हत्या, महानगर में चौबीस घंटे के भीतर दूसरी बड़ी वारदात
x

मुरादाबाद में चौबीस घंटे के भीतर हत्या की दूसरी वारदात सामने आई है। कटघर इलाके में युवक ने भाभी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इससे पहले मैनाठेर में ग्राम प्रधान की हत्या कर दी गई थी।

कटघर के रहमतनगर में शनिवार सुबह देवर गुलफाम ने भाभी फरीन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इससे पहले शुक्रवार को मैनाठेर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गौसर गांव के पूर्व प्रधान चौधरी राजवीर सिंह (56) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गांव के ही जगदीश और उसके दो बेटों ने पुरानी रंजिश और रुपयों के लेनदेन को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जगदीश और उसके एक नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मैनाठेर के रसूलपुर गौसर गांव निवासी चौधरी राजवीर सिंह 2000 से 2005 तक ग्राम प्रधान थे। राजवीर के बेटे सोमवीर सिंह उर्फ सोनू ने बताया कि शुक्रवार सुबह उसके पिता व अन्य परिजन घर में मौजूद थे।

सुबह करीब 6:30 बजे गांव के ही जगदीश अपने दो बेटों के साथ उनके घर के गेट पर पहुंचा और उसके पिता को आवाज लगाई। घर से बाहर निकलने पर ही आरोपियों ने दरवाजे के पास ही पिता की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर सोमवीर, सोमवीर की पत्नी उर्मिला देवी और अन्य परिजन दौड़कर घर के बाहर आए तो राजवीर लहूलुहान हालत में दरवाजे के पास पड़े थे। सोनू ने हत्यारोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो वे हथियार लहराते हुए अपने घर की ओर भाग गए।

इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि पूर्व प्रधान को कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारी थी। गोली भेजा उड़ाते हुए बाहर निकल गई थी।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story