Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

'तू तो गद्दार है...' कहते हुए दोस्त को मार दी गोली; इस बात का खुलासा करने से नाराज था आरोपी युवक

SaumyaV
31 Dec 2023 8:21 AM GMT
तू तो गद्दार है... कहते हुए दोस्त को मार दी गोली; इस बात का खुलासा करने से नाराज था आरोपी युवक
x

प्रयागराज से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक को उसके ही दोस्त ने गोली मार दी। सामने आया है कि चोरी की बाइक का खुलासा करने पर युवक ने दोस्त को गोली मारी। घायल युवक का एसआरएन अस्पताल में इलाज चल रहा। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के कजियानी हाईवे के पास शुक्रवार देर रात चोरी की बाइक का खुलासा करने पर युवक ने अपने दोस्त को ''''तू गद्दार है'''' कहते हुए गोली मार दी। उसके बाद उसे हाईवे के किनारे फेंक कर भाग गए। गोली युवक के बाएं पीठ पर लगी है। पुलिस ने घायल युवक को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत सामान्य है।

प्रतापगढ़ के लीलापुर थाने के दुल्हेपुर गांव निवासी किसान रामबहादुर पटेल का बेटा संदीप गुजरात में ट्रक पर खलासी का काम करता है। इन दिनों वह घर आया हुआ है। संदीप ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे सोरांव के कजियानी गांव निवासी मित्र साहिल से मिलने कजियानी गांव के सामने हाईवे पर गया था।

इस दौरान साहिल ने मुझे लेने के लिए निखिल नाम के लड़के को बाइक से भेजा था। संदीप ने जिस बाइक को निखिल लेकर आया था उसे चोरी की बता दी। यह बात साहिल को पता चली तो वह नाराज हो गया। उसने बाइक लेकर स्माईलपुर चौराहे पर बुलाया। वहां साहिल का दोस्त सत्तार भी था।

रात करीब नौ बजे सभी लोग कजियानी हाईवे स्थित ब्रिज के पास पहुंचे। इसी दौरान साहिल पीछे से संदीप के पीठ में गोली मार दिया और कहा तू गद्दार है बाइक चोरी की बात तुमने निखिल से क्यों बताई। इसके बाद साहिल और सत्तार ने उसे घायल अवस्था में रात करीब एक बजे हाईवे के किनारे फेंककर भाग गए।

सूचना पर नवाबगंज पुलिस पहुंची और उसे कौड़िहार सामुदायिक केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। एसीपी सोरांव पंकज लवानिया ने बताया कि घायल संदीप को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत सामान्य है। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेल देखा जा रहा है। दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story