Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कौशांबी में सनसनीखेज वारदात: बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने आधा दर्जन घर फूंके

Abhay updhyay
15 Sep 2023 5:10 AM GMT
कौशांबी में सनसनीखेज वारदात: बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने आधा दर्जन घर फूंके
x

संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पंडा चौराहे पर गुरुवार की रात झोपड़ी में सो रहे ससुर, दामाद और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से नाराज मृतक के परिजनों ने पड़ोस के एक दर्जन घरों में तोड़फोड़ की और आग लगा दी. सूचना के बाद चायल व सिराथू सीओ कई थाने की पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गये. घटना के पीछे का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है.

छबिलावा निवासी होरीलाल (62) का पंडा चौराहे पर स्थित अपनी जमीन को लेकर आसपास के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। होरीलाल ने झोपड़ी बनाकर विवादित जमीन पर कब्जा कर लिया है। कोखराज कोतवाली के कांकराबाद में विवाहित बेटी बृजकली (22) और दामाद शिवसागर (26) भी उसी झोपड़ी में रहते थे। शिवसागर ने पास में ही किराए की दुकान लेकर सहज जन सेवा केंद्र खोला था।

गुरुवार की रात होरी लाल अपने दामाद और बेटी के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्से में सो रहे थे। परिजनों का कहना है कि रात में कुछ लोगों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी परिवार को शुक्रवार को हुई। पड़ोसियों का घर बंद था. तीन हत्याओं की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी.

आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर अपने बंद घरों में आग लगा दी. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एसपी ब्रिजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि फोर्स मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है। जल्द ही घटना के पीछे की असली वजह पता चल जाएगी. फिलहाल जमीन संबंधी विवाद का मामला सामने आ रहा है.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story