Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सारथी लेडीस क्लब ने सोसाइटी कर्मचारियों के बच्चों को किया पुरस्कृत

Neelu Keshari
1 July 2024 11:14 AM GMT
सारथी लेडीस क्लब ने सोसाइटी कर्मचारियों के बच्चों को किया पुरस्कृत
x

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। आशियाना पाम कोर्ट सोसाइटी की महिलाओं द्वारा संचालित संस्था “सारथी” लेडीस क्लब द्वारा सोसाइटी क्लब में एक आयोजन हुआ, जिसमें सोसाइटी कर्मचारियों के दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में उत्तीर्ण रहे बच्चों को पुरस्कृत किया गया।

बच्चों को पुरस्कृत करने के इस कार्यक्रम में “सारथी” लेडीस क्लब सदस्या ऋतु, पूनम, मधु, लक्ष्मी, मीनू, शीला, इंदु, रेखा, नीमा, अनीता, मीरा, नूतन आदि के साथ फेडरेशन ऑफ राजनगर एक्सटेंशन ए ओ ए की महिला प्रकोष्ठ “मातृशक्ति” की प्रमुख शिप्रा त्यागी रहीं, जिन्होंने बताया कि आशियाना पाम कोर्ट की महिलाओं द्वारा सर्वहित कार्यों के लिए संचालित यह संस्था वर्ष 2015 से सामाजिक कार्यों में संलिप्त है। पिछले 8 वर्षों से सोसाइटी कर्मचारियों के दसवीं और बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले बच्चों को पुरस्कृत करती रही है। इस बार पुरस्कार स्वरूप रुपये दस हजार की राशि चार बच्चों विशाल, नम्रता, आरती और कशिश में वितरित की गई है।

फेडरेशन अध्यक्ष सचिन त्यागी ने फेडरेशन की समस्त कार्यकारिणी की ओर से “सारथी” लेडीस क्लब की सभी चौवन सदस्याओं को बधाई देते हुए कहा कि उनके सभी सर्वहित कार्यों में फेडरेशन की ओर से उनको अपेक्षित सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

Next Story