Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सहारनपुर समाचार: देहरादून-अंबाला हाईवे पर हादसा, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग

Abhay updhyay
18 July 2023 12:22 PM GMT
सहारनपुर समाचार: देहरादून-अंबाला हाईवे पर हादसा, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग
x

रामपुर मनिहारान क्षेत्र में देहरादून अंबाला हाईवे पर मंगलवार दोपहर भीषण सड़क हादसे में एक कार में आग लग गई। कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार को कब्जे में ले लिया. कार में सवार लोग पूरी तरह जल गये. कटर से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। कार में सवार मृतकों की पहचान ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई है.

मृतक की पहचान

  • उमेश कुमार
  • सुनीता गोयल पति और पत्नी
  • अमरीश सिंघल
  • गीता सिंघल पति और पत्नी
  • बसंत विहार ज्वालापुर हरिद्वार

अल्टो कार में चार लोग सवार थे

मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे सहारनपुर में अंबाला हाईवे पर चुनेटी पुल के पास एक ऑल्टो कार हाईवे पर जा रही थी। जिसमें चार व्यक्ति सवार थे. कार अचानक सड़क पर ट्रक से जा टकराई। ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई. आग के कारण कार की खिड़कियां लॉक हो गईं और कार में आग ने भीषण रूप ले लिया। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया.

शव बुरी तरह जल चुके थे

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को बुलाकर कार में लगी आग को बुझाया, लेकिन तब तक दोनों के शव बुरी तरह जल चुके थे। घटना के बाद पुलिस ने कार को हाईवे से हटवाया और चुन्टी चौकी ले गई। जब शवों को बाहर निकाला गया तो वे पूरी तरह से जलकर राख हो गए थे। फॉरेंसिक जांच टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की. कार में सवार सभी लोगों के जल जाने के कारण काफी मशक्कत के बाद उनकी पहचान हो पाई.

फॉरेंसिक टीम हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story