Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Rudrapur: नवजात की मौत से आहत विधायक ने खोया आपा, कहा-पुलिस खड़ी है, सूत दूंगा तुम्हें...मार-मारकर दौड़ा दूंगा

Abhay updhyay
4 Nov 2023 8:32 AM GMT
Rudrapur: नवजात की मौत से आहत विधायक ने खोया आपा, कहा-पुलिस खड़ी है, सूत दूंगा तुम्हें...मार-मारकर दौड़ा दूंगा
x

जब डॉक्टर नहीं है तो बच्चा अस्पताल में क्यों रखा था। तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है। जल्लाद हो तुम क्या...बख्शूंगा नहीं तुमको। अभी तो मैं कर रहा हूं बात। अगर बदतमीजी की तो पुलिस खड़ी है, सूत दूंगा तुम्हें। यहां के लोगों को बेवकूफ समझ रखा है तुमने। मार-मारकर दौड़ा दूंगा तुम्हें।'

शुक्रवार को निजी अस्पताल में नवजात की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे विधायक शिव अरोरा का संचालक डॉ. यासीन पासा पर बरसने का यह वीडियो वायरल हुआ है। गुस्से में विधायक ने पुलिस के सामने ही अस्पताल संचालक को पीटने की चेतावनी दे डाली।

उन्होंने संचालक पर सवाल पर सवाल पूछ डाले। संचालक ने कहा कि डॉक्टर दो दिन से लखनऊ में हैं। उन्होंने ही बच्चे के इलाज का चार्ट बनाया था। इतना सुनते ही विधायक का पारा और चढ़ गया और वे अस्पताल संचालक पर भड़क गए। उन्होंने रंपुरा चौकी इंचार्ज से कहा कि जब बच्चा भर्ती था और डाक्टर नहीं था तो तुरंत मुकदमा दर्ज करो। सीएमओ से कह रहा हूं तुंरत सीज कराओ अस्पताल को।

बिना डिग्री के अस्पताल का संचालन किया जा रहा था। संचालक के पास कोई डिग्री नहीं थी। अस्पताल में एनआईसीयू बना रखा था। बिना डॉक्टर के इलाज के नवजात को तीन दिन इलाज के नाम पर रखा गया था। उसके बाद बच्चे को दूसरे अस्पताल ले जाया गया तो वह मर चुका था। ये हालत गुस्से की वजह थी। इस मामले में केस दर्ज करने और सीएमओ को कार्यवाही करने को कहा गया है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story