Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कासगंज में बवाल: युवक ने किया पुलिस अभिरक्षा में आत्महत्या का प्रयास, आक्रोशित लोगों ने थाना घेरकर किया पथराव

Kanishka Chaturvedi
9 Feb 2024 9:31 AM GMT
कासगंज में बवाल: युवक ने   किया पुलिस अभिरक्षा में  आत्महत्या का प्रयास, आक्रोशित लोगों ने थाना घेरकर किया पथराव
x

कासगंज के अमांपुर थाने में पुलिस अभिरक्षा में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। पुलिस युवक को अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां से भी उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद युवक के परिवार के लोगों में आक्रोश फैल गया। थाने का घेराव कर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पथराव में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और कई थाना क्षेत्रों का पुलिसबल मौके पर पहुंच गया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गौरव (20) पुत्र रघुराज निवासी रसलुआ सुलहपुर थाना अमांपुर को हिरासत में ले रखा था। उस पर एक लड़की को अगवा करने का आरोप है। कई दिन से वह थाने में पुलिस की अभिरक्षा में था। जिससे वो काफी तनाव में था। पुलिस ने पूछताछ के बाद न तो उसे जेल भेजा न उसे रिहा किया। शुक्रवार तड़के उसने थाने के शौचालय में फंदा लगा लिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। तत्काल ही पुलिसकर्मी उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां उसकी हालत को गंभीर देख अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया।

उधर इस बात की भनक लगते ही परिवार के लोगों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित लोगों ने थाना पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। ये देख पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए। इस पथराव में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। बवाल बढ़ते देख पुलिस अधिकारियों सहित कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बलप्रयोग कर लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका। वहीं आत्महत्या करने वाले युवक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story