Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

जाम में फंसे लुटेरे...भागने के लिए हवा में उछाल दिया नोटों से भरा बैग; ऐसे दिया पुलिस को चकमा

Ruchi Sharma
17 Feb 2024 6:26 AM GMT
जाम में फंसे लुटेरे...भागने के लिए हवा में उछाल दिया नोटों से भरा बैग; ऐसे दिया पुलिस को चकमा
x

लुटेरे जाम में फंसे तो रुपयों से भरा बैग फेंक दिया। पीछा करते हुए आ रही पुलिस को नोटों से भरा बैग और लूटी हुई बाइक भी मिल गई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लग सके।

आगरा के रुनकता (सिकंदरा) में सिटी मॉल के कर्मचारियों से बृहस्पतिवार रात को बदमाशों ने रुपये, बाइक और स्कूटी लूट ली। लूट करने के बाद भागते बदमाश जाम में फंस गए। पकड़े जाने के डर से नकदी से भरा बैग हवा में उछालते हुए फेंक दिया। इसके बाद स्कूटी और बाइक छोड़ दी और भाग निकले। केवल लैपटॉप वाला बैग ले जा सके। रुपये मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली। हालांकि बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

सिकंदरा स्थित पनवारी मार्ग पर सिटी मॉल का वेयर हाउस है। फतेहपुर सीकरी के गांव उंदेरा निवासी पुनीत चौधरी और दीपक वेयर हाउस में काम करते हैं। बृहस्पतिवार रात को ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे। दोनों बाइक और स्कूटी पर थे। निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास चार बदमाशों ने रोका। तमंचा तानकर बाइक और स्कूटी लूट ली। बदमाश दोनों कर्मचारियों से रुपयों से भरा बैग और मोबाइल भी ले लिए। बैग में करीब 2.50 लाख रुपये थे।

हीरालाल की प्याऊ पर जाम लगा था। बदमाश आए तो जाम में फंस गए। पकड़े जाने के डर से बाइक और स्कूटी छोड़ गए। बैग भी फेंक गए। बाद में पुलिस ने छानबीन की। पुलिस को रास्ते में रुपयों से भरा बैग मिल गया। यह नहीं पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाला गैंग कौन सा है। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही सफलता मिल सकती है।

Ruchi Sharma

Ruchi Sharma

    Next Story