Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

रालोद का बड़ा प्लान: 15 लोकसभा सीटों पर चुनावी तैयारी शुरू, 21 नवंबर से शुरू होगी यात्रा, युवाओं पर रहेगा फोकस

Abhay updhyay
12 Oct 2023 10:38 AM GMT
रालोद का बड़ा प्लान: 15 लोकसभा सीटों पर चुनावी तैयारी शुरू, 21 नवंबर से शुरू होगी यात्रा, युवाओं पर रहेगा फोकस
x

रालोद ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। पश्चिम यूपी में चौधरी चरण सिंह संदेश रथयात्रा निकाली जाएगी, जो 21 नवंबर को सहारनपुर से शुरू होकर शामली, बड़ौत, लोनी, गाजियाबाद, मोदीनगर, मेरठ, बुलंदशहर, अलीगढ़, आगरा समेत 15 लोकसभा व 75 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और युवा व चौधरी चरण सिंह के अनुयायियों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करेगी।

यात्रा का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी करेंगे। यात्रा का समापन 23 दिसंबर को दिल्ली किसान घाट पर होगा।

रथयात्रा के माध्यम से खासकर युवा वोटरों को जोड़ा जाएगा, उन्हें चौधरी चरण सिंह की विचारधारा से प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को संगठन को मजबूत बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी जिलों में लोगों को पार्टी से जोड़ने और संगठन के सदस्यों को उनकी जिम्मेदारी से कार्य करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से 15 लोकसभा सीटों पर चुनावी तैयारी की जा रही है हालांकि, सीटों का फैसला इंडिया गठबंधन की वार्ता के आधार पर होगा, लेकिन जमीनी स्तर पर चुनाव की तैयारी की जा रही है।

जल्द होगा मिनी ओलंपिक का आयोजन

खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक तोमर ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देश पर मेरठ में जल्द ही मिनी ओलंपिक का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश, देश से भी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इस दौरान 15 खेलों की प्रतियोगिताएं होंगी। जल्द ही इसकी तिथि घोषित की जाएगी।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story