Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सेवानिवृत्त गन्ना प्रबंधक को सांड ने पटककर मार डाला, मौत के बाद भी करता रहा हमला; देखें वीडियो

SaumyaV
25 Jan 2024 7:18 AM GMT
सेवानिवृत्त गन्ना प्रबंधक को सांड ने पटककर मार डाला, मौत के बाद भी करता रहा हमला; देखें वीडियो
x

बरेली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सेंट्रल स्टेट कॉलोनी में बुधवार सुबह टहलने निकले सेवानिवृत्त गन्ना प्रबंधक पर हमला कर दिया। पेट में सींग घुसने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मौत के बाद ही सांड उन पर हमला करता रहा। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

बरेली के संजयनगर के नजदीक सेंट्रल स्टेट कॉलोनी में बुधवार सुबह टहलने निकले सेवानिवृत्त गन्ना प्रबंधक को सांड ने पटककर मार डाला। घटना के बाद रात को लोगों ने पीछा करके सांड को घेर लिया। नगर निगम की गाड़ी में चढ़ाते वक्त गले पर रस्सी का फंदा कसने से सांड़ भी मर गया।

सेंट्रल स्टेट कॉलोनी निवासी अक्षय पांडेय पीएनबी सिविल लाइंस ब्रांच में डिप्टी मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि उनके पिता कृष्णानंद पांडेय (75) पीलीभीत की शुगर मिल से केन मैनेजर पद से सेवानिवृत्त थे। वह उन्हीं के साथ ही रहते थे। वह रोज सुबह घर से टहलने निकलते थे। बुधवार सुबह आठ बजे वह घर से दस कदम दूर गली में टहल रहे थे। इसी दौरान सांड ने उन पर हमला कर दिया।

सांड का सींग बुजुर्ग के पेट में घुस गया। इससे वह गिर पड़े और मौके पर ही दम तोड़ दिया। सांड़ करीब दो मिनट तक उन पर हमला करता रहा। जब लोगों ने देखा तो सांड़ को वहां से भगाया। सूचना पर उनके बेटे अक्षय पांडेय वहां पहुंचे। मॉडल टाउन चौकी प्रभारी भी मौके पर पहुंचे पर परिवार ने पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड

घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उससे पता लग रहा है कि सांड के हमले से बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद भी उत्तेजित सांड़ उन पर हमला करता रहा। घटना के बाद इस सांड ने दिनभर गलियों में आने-जाने वाले कई लोगों को दौड़ाया।

सांड ने कई लोगों को किया घायल

कई लोग बुजुर्ग के साथ हुई घटना से अनभिज्ञ थे, इसलिए चोट खा बैठे। पार्षद के पति विवेक पटेल के मुताबिक सांड ने एक व्यक्ति की जांघ और दूसरे के हाथ की हड्डी तोड़ दी। एक बच्चे को भी उसने घायल कर दिया। गनीमत रही कि इन लोगों की जान बच गई। रात में नगर निगम की टीम सांड को पकड़ने पहुंची। रेस्क्यू के दौरान गले पर रस्सी कसने से सांड मर गया।

Next Story