Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लखनऊ साइकिल यात्रा के लिए खोड़ा की प्रमुख मार्केट से मांगा जा रहा है जन समर्थन

Neelu Keshari
23 May 2024 11:45 AM GMT
लखनऊ साइकिल यात्रा के लिए खोड़ा की प्रमुख मार्केट से मांगा जा रहा है जन समर्थन
x

गाजियाबाद। खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन (केआरए) 15 जून को लखनऊ साइकिल यात्रा निकाल रही है। इस पर केआरए के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि 15 जून को साइकिल यात्रा के लिए खोड़ा की प्रमुख मार्केट से जन समर्थन मांगा जा रहा है जिससे यात्रा को मजबूती मिले। केआरए के उपाध्यक्ष बृज मोहन गोसाई ने कहा कि इस यात्रा में जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और यात्रा बड़ी भव्य होने जा रही है। बता दें कि केआरए की मांगों में गंगा जल समेत कई स्थानीय समस्या शामिल है।

हंस दत्त बेलवाल ने बताया कि टीम को बांटा गया है। एक टीम सुबह जनता से संपर्क कर रही है और उन्हें निमंत्रण पत्र दे रही है। दूसरी टीम शाम को मार्केट में जाकर लोगों को लखनऊ के लिए आमंत्रण पत्र दे रही है और उनसे निवेदन कर रही है कि इस यात्रा को सफल बनाएं। वरिष्ठ समाज सेवी अमरचंद ठेकेदार ने बताया कि जनता का केवल विश्वास इस समय केआरए पर है जनता की यारी के साथ मजबूती के साथ खड़ी है।

बिशन सिंह नेगी ने कहा कि संगठन पहले चरणों में आम जनमानस से संपर्क कर रही है दूसरे चरण में सभी जनप्रतिनिधियों को आमंत्रण पत्र दिया जाएगा और उनसे समर्थन मांगा जाएगा। इस कार्यक्रम में ललित मिश्रा उमेश सिंह सतपाल मनोहर दत्त बुद्धि बल्लभ श्याम सुंदर तिवारी बबलू भाई आदि मौजूद रहे।

Next Story