Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

डीडीपीएस स्कूल के खिलाफ तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी, अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन को सद्बुद्धि के लिए कराया यज्ञ

Neelu Keshari
4 May 2024 9:26 AM GMT
डीडीपीएस स्कूल के खिलाफ तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी, अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन को सद्बुद्धि के लिए कराया यज्ञ
x

-अभिभावकों का कहना है कि जब तक मांगे पूरी नहीं होती तब तक धरने पर बैठे रहेंगे लेकिन अपने बच्चों को दूसरी ब्रांच में नहीं भेजेंगे

प्रीत (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। डीडीपीएस स्कूल संजयनगर के गेट पर तीसरे दिन भी अभिभावकों का स्कूल प्रबंधन के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी है। इस दौरान अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन को सद्बुद्धि प्रदान करने के लिए यज्ञ कराया। पंडित ने स्कूल प्रबंधन की बुद्धि शुद्धि को लेकर मंत्रोच्चार किया।

अभिभावकों ने कहा कि स्कूल अपनी मनमानी पर अड़ा हुआ है। जब तक उन्हें कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिल जाता है, तब तक वह अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहेंगे। अभिभावकों का आरोप है कि लगातार विरोध प्रदर्शन के बाद भी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। अभी तक स्कूल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी स्कूल को पत्र जारी किया है जिसमें खंड शिक्षा अधिकारी के माध्यम से मधुबन बापूधाम भेजने वाले अभिभावकों के लिखित सहमति पत्र मांगे गए थे लेकिन स्कूल ने नहीं दिया है। इससे लगता है कि स्कूल झूठ बोल रहा है। ऐसे में अगर स्कूल फिर भी उनके बच्चों को मधुबन बापूधाम की ब्रांच में भेजगा तो उसकी मान्यता रद्द करने की संस्तुति की जाए। अभिभावकों ने कहा कि वह अपनी मांगे पूरी होने तक यहीं धरने पर बैठे रहेंगे लेकिन अपने बच्चों को दूसरी ब्रांच में नहीं भेजेंगे। अभिभावक अपनी मांगों को लेकर कई दिन से लगातार मुस्तैदी के साथ डटे हुए हैं।

Next Story