Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के साथ धूप से ऐसे करें बचाव

Neelu Keshari
1 May 2024 12:06 PM GMT
गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के साथ धूप से ऐसे करें बचाव
x

गजियाबाद। गर्मियों में फैशन के साथ–साथ हमें अपनी त्वचा का ख्याल रखना भी जरूरी है। इस कड़कती धूप से बचना काफी मुश्किल होता है और गर्मियों के समय में ये तय करना भी मुश्किल हो जाता है कि आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं या फिर टैनिंग से बचना चाहती हैं लेकिन आज हम बताएंगे ऐसे कपड़ों के बारे में जो आपको स्टाइलिश दिखाने के साथ-साथ टैनिंग और धूप से भी बचाएगी

लंबी स्लीव वाले टॉप्स, शर्ट और कुर्ता पहने

गर्मियों में आप धूप और टैनिंग से बचने के लिए लंबी स्लीव वाले टॉप्स और कुर्ती का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये आपकी त्वचा को तेज धूप से होने वाले टैनिंग से बचाने में मदद करेगी। इससे आप स्टाइलिश के साथ धूप से भी बच पाएंगी। आप इन्हें जीन्स, ट्राउजर के साथ भी पहन सकती हैं। वहीं शर्ट पहनने में काफी हलके होते हैं इसलिए आप गर्मियों में इन्हें पहनकर बहुत अरामदायक महसूस करेंगी। आप फुल स्लीव शर्ट पहनकर अपनी त्वचा को नुकसानदायक यूवी किरणों से सुरक्षित रख पाएंगी और टैनिंग से भी बच पाएंगी।

स्टाइलिश स्कार्फ से ढककर रखें अपना चहेरा

बाजार में आपको कहीं भी अलग-अलग डिजाइन और रंग बिरंगे स्टाइलिश स्कार्फ मिल जाएंगे। ये न सिर्फ आपको सुंदर दिखने में मदद करेंगे बल्कि आपको टैनिंग से भी बचाएंगे। स्कार्फ आपके चेहरे को तेज धूप से बचाने में मदद करता है। इसे आप किसी भी तरह से स्टाइल करके पहन सकती हैं।

कॉटन पैंट और ढीली पैंट पहनें

कॉटन पैंट गर्मी के मौसम के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो आपकी त्वचा को धूप से सुरक्षित रखेगा और आप स्टाइलिश भी महसूस करेंगी।

Next Story