Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

हिंदू बनकर युवती से किराए पर लिया घर, युवती की हत्या कर फ्लैट पर किया कब्जा

Neelu Keshari
7 Aug 2024 11:08 AM GMT
हिंदू बनकर युवती से किराए पर लिया घर, युवती की हत्या कर फ्लैट पर किया कब्जा
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। एक युवक ने अपना नाम बदलकर पहले युवती से किराए पर फ्लैट ले लिया। इसके बाद फ्लैट कब्जाने के लिए युवती की हत्या कर दी। अब आरोपी के परिजनों ने युवती के फ्लैट पर कब्जा कर लिया। युवती के भाई ने फ्लैट खाली करने के लिए कहा तो उसे धमकी मिल रही है। पुलिस आयुक्त के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

दिल्ली के चांद बाग निवासी चेतन कुमार का कहना है कि उसकी बहन सुशीलवती ने डीएलएफ कॉलोनी दिलशाद गार्डन भोपुरा में एक फ्लैट लिया था। चेतन का कहना है कि उसकी मुलाकात एक बार कोर्ट में शाकिर अली उर्फ समीर उर्फ राजेश निवासी लाहर पुर थाना चोला चाला बुलंदशहर से हुई थी। शाकिर ने खुद को हिंदू और अपना नाम राजेश बताते हुए उसकी बहन से उक्त फ्लैट किराए पर ले लिया। अप्रैल 2021 में वह अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहने लगा। उसकी बहन ने अपने लिए दिलशाद गार्डन दिल्ली में एक किराए का मकान ले लिया और वहां पर रहने लगी।

पुलिस आयुक्त के आदेश पर शालीमार गार्डन पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। चेतन का कहना है कि तीन मार्च 2022 को उसकी बहन उसी दिन देर शाम वह दिलशाद गार्डन के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं पहुंची। काफी तलाश करने के बाद भी उसकी बहन का सुराग नहीं लगा तो उसने दिल्ली में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। जनवरी 2023 में उसे पता लगा कि दिल्ली की स्पेशल सेल ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल ने शाकिर उर्फ समीर व फैजान उर्फ फैजी निवासी खजूरी खास को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उक्त लोगों ने फ्लैट पर कब्जा करने के लिए उसकी बहन की हत्या कर बुलंदशहर में फेंकने की बात कबूली। दिल्ली पुलिस ने उक्त दोनों को जेल भेज दिया है।

Next Story