Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Prayagraj News: दुर्गा विसर्जन करने जा रहे युवक को मारी गोली, लोगों में मची अफरा-तफरी

Abhay updhyay
25 Oct 2023 11:20 AM GMT
Prayagraj News: दुर्गा विसर्जन करने जा रहे युवक को मारी गोली, लोगों में मची अफरा-तफरी
x

यूपी के प्रयागराज स्थित उतरांव थाना क्षेत्र के लिलवारा गांव में मंगलवार दोपहर को मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक को गोली मार दी। गोली उसके बनाएं पैर के घुटने के पास लगी है। युवक का एसआरएन अस्पताल में इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि युवक को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल ले जाया गया है। अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गोली लगने से घायल युवक का नाम अवधेश यादव (27) पुत्र अमृत लाल लिलवारा गांव का रहने वाला है। साथी युवक ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे वह ग्रामीणों के साथ दुर्गा विसर्जन करने जा रहा था। गांव के ट्यूबेल मंदिर के पास पहुंचा ही था कि पड़ोसी गांव के लल्ला यादव (30), सचिन यादव(28) और राजा बाबू तीनों बाइक से जा रहे थे। वह शराब के नशे में थे। अवधेश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला बढ़ने पर तीनों में से किसी एक ने फायरिंग कर दिया। गोली अवधेश के बाएं पैर के घुटने के पास जा लगी। वह सड़क पर तुरंत गिर पड़ा।

उधर गोली चलते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर उतरांव थाने की पुलिस पहुंची। युवक को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईएमओ डॉ. सोनू सिंह ने बताया कि युवक के बाएं पैर के घुटने के पास गोली लगी है, इलाज चल रहा है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story