Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Prayagraj Hindi News: अतीक के चारों बेटों अब आ गई नई आफत

Trinath Mishra
22 Jun 2023 6:15 AM GMT
Prayagraj Hindi News: अतीक के चारों बेटों अब आ गई नई आफत
x
पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के चारों बेटे का नाम केस डायरी में दर्ज किया है. जबकि उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल असद एसटीएफ के साथ हुए एनकाउंटर में मारा जा चुका है.

Prayagraj Hindi News: माफिया अतीक अहमद के चारों बेटों पर शिकंजा कसेगा. पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के चारों बेटे का नाम केस डायरी में दर्ज किया है. जबकि उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल असद एसटीएफ के साथ हुए एनकाउंटर में मारा जा चुका है. अतीक के बेटे मोहम्मद उमर और अली पर बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम अपहरण कांड में भी शिकंजा कसने की तैयारी हो रही है. गुरुवार बिल्डर का अपहरण कर रंगदारी वसूलने के केस में ट्रायल कोर्ट में आनलाइन सुनवाई होगी.

पुलिस अतीक के दोनों बेटों को इस केस में रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बेटे अली, उमर और शूटर असाद कालिया समेत अन्य के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में अपहरण, रंगदारी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोप लगाया था कि उसे अगवा करके चकिया स्थित अतीक के कार्यालय ले जाया गया था. वहीं पर उसे उल्टा टांग कर मारा पीटा गया और 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई. उसने अपनी जान बचाने के लिए एक करोड़ 20 लाख रुपए पहुंचाए। इस केस में तीन आरोपी अली, उमर और असाद कालिया जेल में बंद हैं.

पुलिस ने उमेश पाल शूटआउट केस में अतीक के बेटे मोहम्मद उमर और अली अहमद का नाम शामिल किया है. पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने अतीक के बहनोई डॉक्टर अखलाक और वकील खान सौलत हनीफ समेत 9 के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है. शूटर अरमान, साबिर, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, अतीक की पत्नी शाइस्ता, अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा को वांटेड किया है. अतीक के बेटे नैनी जेल में बंद अली अहमद और लखनऊ जेल में बंद मोहम्मद उमर और दोनों नाबालिग बेटों के खिलाफ उमेश पाल की हत्या की साजिश में पुलिस को पुख्ता प्रमाण मिले हैं.

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story