Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Prayagraj: बेटों से मिलने के लिए शाइस्ता के हटवा आने की सुगबुगाहट पर पहुंची फोर्स, काफी देर तक चली खोजबीन

Abhay updhyay
20 Oct 2023 6:58 AM GMT
Prayagraj: बेटों से मिलने के लिए शाइस्ता के हटवा आने की सुगबुगाहट पर पहुंची फोर्स, काफी देर तक चली खोजबीन
x

50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के हटवा आने की सुगबुगाहट पर फोर्स बढ़ा दी गई है। बालगृह से छूटने के बाद अतीक के दोनों बेटे रिश्तेदार अंसार अहमद के घर पर हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी मां शाइस्ता उनसे मिलने का प्रयास जरूर करेगी। हटवा में अंसार के घर पर फोर्स बढ़ाई गई है, गांव में भी फोर्स लगा दी गई है। इसमें महिला सिपाही भी मौजूद हैं। इसके अलावा थाने और कंट्रोल रूम की गाड़ियां भी दिन में गांव के कई चक्कर लगा रही हैं।

उमेश पाल की हत्या के बाद से ही अतीक के दोनों नाबालिग बेटे अहजम और आबान को राजरूपपुर स्थित बालगृह में रखा गया था। इसी बीच अहजम पांच अक्टूबर को बालिग हो गया था। बाल कल्याण समिति ने दोनों को उनकी बुआ को सौंपने का निर्णय लिया। नौ अक्टूबर को दोनों को बुआ परवीन कुरैशी को सौंप दिया गया। दोनों को अशरफ के साढ़ू अंसार अहमद के घर रखा गया है। उनकी सुरक्षा में अंसार के घर फोर्स भी लगाई गई है।


अंसार अहमद के घर पर बढ़ाई गई फोर्स

सुगबुगाहट है कि शाइस्ता परवीन अपने नाबालिग बेटों से मिलने हटवा आ सकती है। शाइस्ता की खोजबीन में लगी पुलिस इस खबर से सक्रिय हो गई है। हटवा में अंसार के घर पर फोर्स बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही गांव में भी फोर्स तैनात है। कई सिपाहियों को सादे वेष में भी तैनात किया गया है।

महिला पुलिस की तैनाती की गई है कि क्योंकि शाइस्ता कुछ बुर्कानशीं महिलाओं के साथ ही रहती है। वह खुद भी नकाब में रहती है। इसी कारण पुलिस अब तक न तो शाइस्ता को पकड़ पाई है न ही अशरफ की पत्नी जैनब को। अंसार के घर आने जाने वाले सभी को पूरी जांच पड़ताल के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है। अतीक के दोनों बेटे भी घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। एसओ पूरामुफ्ती अजीत सिंह ने बताया कि गांव में फोर्स तैनात है। अतीक के बेटों से मिलने जुलने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story