Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

प्रयागराज : ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत, बेटी को परीक्षा दिलाने जाते समय हुआ हादसा

Abhay updhyay
30 Sep 2023 12:45 PM GMT
प्रयागराज : ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत, बेटी को परीक्षा दिलाने जाते समय हुआ हादसा
x

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के शिवराजपुर में पेट्रोल पंप के पास बस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत हो गई। शनिवार को बेटी को परीक्षा दिलाने ले जाते समय यह हादसा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। मौका पाकर चालक भागने में सफल रहा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस से सूचना पाकर परिजन भी पहुंच गये।

चित्रकूट जिले के बरगढ़ थाना क्षेत्र के गोइया पतेरी गांव निवासी श्यामजी यादव (50) अपनी बेटी अदिति यादव (20) को पुलिस विभाग की परीक्षा दिलाने के लिए बिहार के मुजफ्फरनगर ले जा रहे थे। शिवराजपुर में रिक्शे से उतरकर दोनों बस में बैठने जा रहे थे तभी प्रयागराज की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्री घायल हो गए। दोनों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

श्यामजी यादव की तीन बेटियां अदिति, श्वेता, शिखा और एक बेटा शिवम है। अदिति सबसे बड़ी थी. वह अपने नाना तिलकधारी यादव के यहां बल्दू, लालापुर, प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करती थी। अदिति ने पुलिस में भर्ती होने के लिए आवेदन किया था. जिसकी परीक्षा बिहार के मुजफ्फरनगर में होनी थी. बिहार जाने के लिए उन्हें प्रयागराज छिवकी स्टेशन पहुंचना था, जहां से उनकी ट्रेन दोपहर साढ़े तीन बजे छूटनी थी. जब वह शिवराजपुर में रिक्शे से उतरकर बस में चढ़ने जा रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।


Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story