Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सिपाही ने नशे में शिक्षक की गोलियां बरसाकर की हत्या, शिक्षकों का हंगामा, राकेश टिकैत भी पहुंचे

SaumyaV
18 March 2024 9:27 AM GMT
सिपाही ने नशे में शिक्षक की गोलियां बरसाकर की हत्या, शिक्षकों का हंगामा, राकेश टिकैत भी पहुंचे
x

चंदौली से उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आए शिक्षक की सिपाही ने मुजफ्फरनगर में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं जिले के शिक्षक विरोध में उतर आए हैं। भाकियू प्रवक्ता भी शिक्षकों के बीच पहुंचे हैं।

मुजफ्फरनगर जनपद में चंदौली से उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आए शिक्षक और सिपाही के बीच विवाद के बाद शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नशे की हालत में सिपाही ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। सिपाही भी उत्तर पुस्तिकाओं की सुरक्षा के लिए वाराणसी से शिक्षक के साथ ही आया था।

जानकारी के अनुसार वाराणसी से मूल्यांकन के लिए शिक्षक धर्मेंद्र कुमार 14 मार्च को उत्तर पुस्तिकाएं लेकर जिले के लिए चला था। रविवार रात दो बजे वह एसडी इंटर कॉलेज के नजदीक एसएसपी आवास के सामने कॉपियां लेकर खड़े थे। इस दौरान सिपाही से कहासुनी हो गई।

सिपाही ने नशे में कारबाइन से चलाईं गोलियां

नशे की हालत में सिपाही ने कारबाइन से गोलियां चला दी। शिक्षक की गोली लगने से मौत हो गई। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि शिक्षक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक चंदौली जिले के बैरठ का रहने वाला था। वह राजकीय हाईस्कूल, महगांव, वाराणसी में शिक्षक था। सिपाही भी वाराणसी की पुलिस लाइन में ही तैनात है।

शिक्षक की हत्या के विरोध में जिले के शिक्षकों ने शुरू किया प्रदर्शन

शिक्ष की निर्मम हत्या को लेकर जिले में शिक्षकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। यहां जिले भर के विभिन्न स्कूलों के शिक्षक चौधरी छोटूराम इंटर कॉलेज के सामने एकत्र हुए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शिक्षकों से वार्ता कर रही है। वहीं भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत भी मौके पर पहुंच गए हैं।

Next Story