Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने किया दो वांछित आरोपी को गिरफ्तार, घटना में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल बरामद

Neelu Keshari
30 Sep 2024 12:52 PM GMT
थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने किया दो वांछित आरोपी को गिरफ्तार, घटना में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल बरामद
x

गाजियाबाद। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने दो वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा और घटना में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल बरामद किया है।

थाना लोनी बॉर्डर पर वादी भानेन्द्र चौधरी पुत्र राजपाल सिंह पूर्वी जवाहर नगर लोनी बॉर्डर गाजियाबाद ने 27 सितंबर को तहरीर दी कि 26 सितंबर को करीब 7 बजकर 20 मिनट पर वादी के घर के सामने दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने फायरिंग करके भाग गए। इस संबंध में थाना लोनी बॉर्डर पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। इसके बाद 29 सितंबर को थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे, मैनुअल इनपुट आदि की मदद से दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान बंटी और विशू उर्फ विशाल धामा के रूप में हुई है।

आरोपियों ने बताया कि हमारा पूर्व में भानेन्द्र चौधरी पुत्र राजपाल सिंह निवासी पूर्वी जवाहर नगर लोनी बॉर्डर के साथ विवाद हुआ था। जिस कारण हम दोनों लोगों ने भानेन्द्र चौधरी को डराने के लिए फायरिंग की थी। इश घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना लोनी बोर्डर पर एक मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Next Story