Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

रील बनाने के दौराने महिला से लूटपाट करने वाले को पुलिस ने मारी गोली, घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती

Neelu Keshari
17 April 2024 8:59 AM GMT
रील बनाने के दौराने महिला से लूटपाट करने वाले को पुलिस ने मारी गोली, घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती
x

-पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार किया पर पैर में लगी गोली

-ज्ञान खंड में रील बनाने के दौरान एक महिला के साथ की थी लूट

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कनावनी पुलिया नहर रोड पर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश ने ज्ञान खंड में रील बनाने के दौरान एक महिला से लूटपाट की थी। पुलिस ने बदमाश को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बदमाश की निशानदेही से तमंचा बरामद करने के लिए पुलिस टीम कनावनी पहुंची थी। यहां मौका पाकर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया।

सीपी ने बताया कि इंदिरापुरम पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर एक अभियुक्त विवेक उर्फ राजू उर्फ काके पुत्र मोहन लाल निवासी 99ए पुरानी अनार कली थाना जगतपुरी पूर्वी दिल्ली, मकान नम्बर ए417 न्यू संजयनगर कालोनी विश्वास नगर शाहदरा, मूल पता हिसार चौक फुआरा वाली गली सी 332 गुरुद्वारा वाली गली थाना हिसार हरियाणा उम्र 26 वर्ष को कश्मीरी गेट रेलवे स्टेशन दिल्ली के पास गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने घटना के बाद तमंचा रास्ते में छिपा दिया था। जिसकी निशानदेही पर थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम तमंचे की बरामदगी के लिए कनावनी पुलिया की ओर नहर की पटरी पर पहुंची। अभियुक्त द्वारा गाड़ी रुकवाकर बताया गया जहां झाड़ी से एक तमंचा मिला जो कि पहले से ही लोड था।

बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त के दांए पैर में गोली लग गई। घायल अवस्था में गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। उसके पास से तमंचा, जेवरात और नकदी बरामद की गई है।

Next Story