Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

फ्लैट में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाली

Sonali Chauhan
9 May 2024 11:25 AM GMT
फ्लैट में मिले युवक के शव  मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाली
x

सुनील मिश्रा

अंकुर विहार थाना क्षेत्र के डीएलएफ कॉलोनी का मामला, फ्लैट में मिला था युवक का हाथ पर बंधा हुआ शव

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी अंकुर विहार थाना क्षेत्र के डीएलएफ कॉलोनी में बुधवार रात एक फ्लैट में एक मजदूर के शव मिलने के मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मृतक का फोन भी पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने जल्द घटना के खुलासे का दावा किया है।

मूल रूप से बिहार के रहने वाले सिकंदर राय (50) अंकुर विहार थाना क्षेत्र के डीएलएफ कॉलोनी में एक फ्लैट में किराए पर रहते थे। वह लाइट ठीक करने, शीशे लगाने व अन्य मजदूरी के कार्य करते थे। करीब 15 दिन पहले वह इस फ्लैट में रहने के लिए आया था। दिल्ली निवासी एक व्यक्ति का यह फ्लैट है। फ्लैट मालिक ने सिकंदर राय को फ्लैट के शीशे लगाने के लिए कहा था।

बुधवार शाम करीब साढ़े 6 बजे आसपास के लोगों को फ्लैट से बदबू आने लगी। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा फ्लैट के अंदर सिकंदर राजा का शव पड़ा हुआ है। सिकंदर के तन पर एक भी कपड़ा नहीं है। हाथ और पैर पीछे की तरफ बंधे हुए हैं। शव सड़ी गली अवस्था में मिला। पुलिस ने फ्लैट मालिक को सूचना देकर मौके पर बुलाया।

फ्लैट मालिक गीता बिष्ट ने मृतक की पहचान सिकंदर राय के रूप में की। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी जा रही है। फ्लैट मालिक ने उसे 15 दिन पहले ही फ्लैट दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता चलेगा। फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खगली जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Next Story