Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 12 से अधिक लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की

Neeraj Jha
5 May 2024 1:35 PM GMT
दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 12 से अधिक लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की
x

-आठ गाड़ियों के शीशे तोड़े थे

-राहुल गार्डन कॉलोनी का मामला

दिनेश माथुर

गाजियाबादबॉर्डर थाना क्षेत्र के राहुल गार्डन कॉलोनी में शनिवार रात दो पक्षों में मारपीट हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 11 नामजद और अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मारपीट में दो लोग घायल हो गए और आठ गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाने के एक सी विनोद कुमार पांडेय टीम के साथ क्षेत्र में गस्त कर रहे थे। तभी उन्हें राहुल गार्डन कॉलोनी में दो पक्षों के बीच में मारपीट की सूचना मिली थी। वह मौके पर पहुंचे। विनोद कुमार पांडे की शिकायत पर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसीपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर वीरेंद्र, विक्रम, राधेश्याम, रिंकू, राहुल, अनुज, अमन सिंह, आनंद, आशीष कुमार, गोपाल, बटुकेश्वर और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस में कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है।

राहुल गार्डन कॉलोनी में नरेंद्र प्रधान का एक खाली प्लॉट है। इस प्लॉट में विक्रम नाम का युवक पार्किंग और पानी का काम करता है। प्लॉट के दूसरे हिस्से में राधेश्याम माथुर कबाड़ का गोदाम चलते हैं। खाली प्लॉट में दोनों पक्ष ऑन के टेंपो और कर खड़ी थी। कार पर कपड़ा करने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने अपने कुछ अन्य साथियों को बुला लिया। दोनों पक्षों के करीब 20 लोग आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे की आठ टेंपो और कार के शीशे तोड़ दिए।


Next Story