Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

हत्या के प्रयास के वांछित आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोचा, चोरी की स्कूटी समेत कई अन्य सामान बरामद

Neelu Keshari
17 July 2024 11:02 AM GMT
हत्या के प्रयास के वांछित आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोचा, चोरी की स्कूटी समेत कई अन्य सामान बरामद
x

दिनेश माथुर (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। थाना लोनी पुलिस ने हत्या के प्रयास के वांछित आरोपियों को देर रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस, एक सफेद रंग की चोरी की स्कूटी बरामद किया है। आरोपी की पहचान 27 वर्षीय तोपेश उर्फ विनय तौमर के रूप में हुई है।

मिली जानकारी मुताबिक, थाना लोनी पुलिस ने 16/17 जुलाई की रात चेकिंग के दौरान निठौरा अंडर पास के पास एक स्कूटी पर सवार दो व्यक्तियो को चेकिंग के दौरान रोका तो ये दोनों व्यक्ति अपनी स्कूटी को लेकर बायीं तरफ रेलवे लाइन के किनारे कच्चे रास्ते की तरफ जाने वाले रास्ते पर मोड़कर भागने लगे। पुलिस पार्टी ने इसका पीछा किया तो इनकी स्कूटी भगाते समय फिसल कर गिर गई और इन दोनों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी अपने आत्म रक्षार्थ फायर किये जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और दूसरा बदमाश रात के अधेरे का फायदा उठाते हुये रेल की पटरी के किनारे भागने मे कामयाब हो गए।

घायल बदमाश तोपेश ने पूछताछ में बताया कि 12 जुलाई की रात को उसने और उसके साथी योगी उर्फ यश शर्मा पुत्र सतीश ग्राम बंथला थाना लोनी गाजियाबाद ने श्री सर्वोदय नर्सिंग होम निकट बंथला फ्लाई ओवर पर जान से मारने की नियत से फाइरिंग की थी। यह जो स्कूटी मेरे पास से बरामद हुई है मैंने और मेरे साथी योगी ने श्याम अस्पताल ग्राम नगर के सामने से 28 जून को चोरी की थी।

Next Story