Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बच्चों का यौन शोषण करने की सलाह देने वाली यू-ट्यूबर युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Neelu Keshari
14 Jun 2024 8:57 AM GMT
बच्चों का यौन शोषण करने की सलाह देने वाली यू-ट्यूबर युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

-कुंवारी बेगम के नाम से खुद का बनाया था यूट्यूब चैनल, देती थी बच्चों का यौनशोषण करने की सलाह

सोनू सिंह

गाजियाबाद। सोशल मीडिया पर हल्ला मचने के बाद पुलिस ने कुंवारी बेगम फेम यू-ट्यूबर युवती को गिरफ्तार किया है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर उसका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह अश्लील बातें कर रही है। इतना ही नहीं फॉलोअर्स को मास्टरबेट करने का तरीका बताते हुए इसमें बच्चों का इस्तेमाल करने की भद्दी सलाह दे रही है। यह वीडियो देखने के बाद लोगों ने उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करनी शुरू कर दी थी। वीडियो का संज्ञान लेते हुए एकम न्याय फाउंडनेश की फाउंडर स्वतंत्र पत्रकार और सोशल एक्टिविस्ट दीपिका नारायण भारद्वाज ने सबसे पहले इस वीडियो पर सवाल उठाए। उन्होंने एक्स पर की गई पोस्ट में गाजियाबाद और यूपी पुलिस को टैग किया। दीपिका ने लिखा कि इस वीडियो में यह लड़की युवा लड़कों को बता रही है बच्चों का यौन शोषण कैसे किया जाए।

शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम खुद को एक गेमर भी बताती है और कुंवारी बेगम नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाती है। वह यहां पर अपने फॉलोअर्स के सवालों के जवाब देती है लेकिन जैसे ही उसका ये वीडियो विवादों में आया। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट कर दिए और यूट्यूब को भी प्राइवेट कर दिया। इतना ही नहीं उसके सारे वीडियो यौन कृत्यों को बढ़ावा देने वाले हैं। शिखा दिल्ली से पास आउट है। फिलहाल ब्लू जैम नामक संस्था के साथ कालका जी दिल्ली में काम कर रही है। उसके पिता गाजियाबाद के ही एक स्कूल में टीचर हैं जबकि युवती का बड़ा भाई बी-टेक करने के बाद गुडगांव की एक कंपनी में इंजीनियर हैं। युवती की छोटी बहन अभी 12वीं की पढ़ाई कर रही है और मां गृहणी हैं।

इस संबंध में आलाधिकारियों के आदेश पर दीपिका नारायण भारद्वाज की शिकायत पर बुधवार को कौशांबी थाने में शिखा मैत्रेय निवासी हापुड रोड इंद्रगढी थाना मसूरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। गुरुवार को कौशांबी पुलिस ने शिखा मैत्रेय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से एक कंप्यूटर और कुंवारी बेगम लिखी फाइबर सीट बरामद की है। कार्यवाहक एसीपी इंदिरापुरम रितेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी युवती से पूछताछ की जा रही है। साथ ही पूरे मामले को लेकर अभी और भी छानबीन की जा रही है और युवती द्वारा डिलीट की गई अन्य जानकारी भी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story