Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

अपहरण की झूठी कहानी रचने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sonali Chauhan
27 May 2024 8:41 AM GMT
अपहरण की झूठी कहानी रचने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद । थाना कविनगर से एक मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने अपहरण की झूठी कहानी रचने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि थाना कविनगर में वादी अरुण कुमार के पुत्र अभिषेक कुमार को एक वैन मे कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपहरण कर उनसे फिरौती की मांग करने तथा उनके बेटे से कुछ पैसे ट्रांसफर भी कराने के सम्बन्ध मे सूचना दी गई । उक्त सूचना पर तत्काल सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया गया तथा घटना के अनावरण के लिए टीमें गठित की गई । इनके पुत्र की मोबाइल लोकेशन के आधार पर थाना पुलिस ने इसको दिल्ली से सकुशल बरामद किया।

इनके पुत्र अभिषेक से हुई पूछताछ में यह तथ्य सामने आये कि इसने अपने घरवालों से लगभग एक लाख रुपये शेयर बाजार मे निवेश करने के लिए लिये थे। जो इससे कही खो गये थे । इस बात को घरवालों से छिपाने के लिए ही इसने यह पूरी कहानी रची थी । कल यह स्वयं दिल्ली गये तथा वहां पर एक कमरा किराये पर लिया था । वहीं से अपने घरवालों को फिरौती वाले फर्जी मैसेज तथा कॉल की थी ।

पूछताछ की जा रही है । इस प्रकरण मे अपहरण का कारित होना नहीं पाया गया तथा किसी भी प्रकार का वित्तीय हस्तांतरण नहीं हुआ है। पूछताछ एवं साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है

Next Story