Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लूट और हत्या के मामलों में वांछित चल रही 'महिला डॉन' को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Neelu Keshari
14 Jun 2024 6:16 AM GMT
लूट और हत्या के मामलों में वांछित चल रही महिला डॉन को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस को लूट और हत्या के मामलों में वांछित चल रही महिला डॉन को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया था।

एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर सूचना प्राप्त हुई कि अकबरपुर बहरामपुर में रहने वाले श्यामदत्त को विगत समय में आरोपियों सागर, शिवानी और अन्नु द्वारा चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। जिनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस सूचना पर तत्काल थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर हत्या के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस टीम ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी गुरमीत सागर सिंह और उसकी पत्नी शिवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है। उपरोक्त हत्या की घटना से संबंधित एक महिला आरोपी वांछित चल रही थी। जिसकी पुलिस टीम तलाश कर रही थी। इसी बीच थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक टीम ने हत्या के मुकदमे में वांछित चल रही महिला अन्नु पत्नी स्व० अमित निवासी जनपद गौतमबुद्धनगर को मुखबिर की सूचना पर एबीएस कट से गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में महिला डॉन ने बताया कि 17 मई को मैं और मेरा भाई गुरदीप सागर सिंह और उसकी पत्नी शिवानी स्कूटी पर बैठकर अकबरपुर बहरामपुर में श्यामदत्त पुत्र हरशरण दास के घर में लूट करने के इरादे से गए थे। मैं और मेरा भाई गुरमीत सागर सिंह श्यामदत्त के घर पर रुक गए और शिवानी कमरा देखने का बहाना बनाकर श्यामदत्त की पत्नी को साथ लेकर बाहर चली गई। जब मैंने और मेरे भाई ने तिजोरी की चाबी लेने का प्रयास किया तो श्यामदत्त ने हमारा विरोध किया। जिसके कारण मैंने और मेरे भाई ने मिलकर श्यामदत्त के ऊपर चाकू से कई वार किए और उसकी जेब से मेरे भाई ने 8 हजार रुपये निकाल लिये। इतने में ही शिवानी भी वापस आ गई और जब श्यामदत्त की पत्नी ने अपने पति को लहूलुहान पड़ा देखा तो उसने शोर मचाया तो हम लोग चाकू को वही फेंककर स्कूटी से वहां से भाग गए थे। इस लूट की योजना को मेरे किराये के घर शाहबेरी में बैठकर बनाया गया था। मुझे इस बात की जानकारी थी की श्यामदत्त के पास काफी रुपया पैसा है, पैसे के लालच मे हम लोग श्यामदत्त के घर पुरानी जान पहचान का सहारा लेकर गए थे। श्यामदत्त के पास हमें सिर्फ 8 हजार रुपये मिले थे। जिसमें से मेरे भाई ने मुझे 3 हजार रुपये दिये थे जो सब खर्च हो चुके है। पकड़ी गई महिला काफी शातिर किस्म की बदमाश है जो लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करती थी। जिसकी क्राइम कुंडली खंगालने का कार्य किया जा रहा है।

Next Story