Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को किया गिरफ्तार, साथी फरार

Neelu Keshari
3 Oct 2024 6:56 AM GMT
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को किया गिरफ्तार, साथी फरार
x

- तमंचा, कारतूस, स्नैचिंग की गई चेन, 10 हजार रुपए और बाइक बरामद

गाजियाबाद। नोएडा, दिल्ली और गाजियाबाद में स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाला बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। बुधवार रात हिंडन बैराज के पास इंदिरापुरम थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी और दूसरा बदमाश मौके से फरार हुआ। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम हिंडन बैराज पर चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को बाइक पर सवार दो संदिग्ध आते हुए नजर आए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार वापस घूम कर भागने लगे। इस दौरान बाइक फिसल कर गिर गई। पुलिस में पीछा किया तो बाइक सवार एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। पुलिस की गोली बाइक सवार बदमाश अक्षय कुमार निवासी झंडापुर के पैर में लगी जबकि उसका साथी शहनवाज उर्फ फैद निवासी झंडापुर मौके से फरार होने में कामयाब हुआ।

पूछताछ में बदमाश अक्षय कुमार ने बताया कि वह अपने साथी के साथ मिलकर एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देता है। पुलिस ने कब्जे से तमंचा, कारतूस, स्नैचिंग की गई चैन, 10 हजार रुपए और बाइक बरामद की। एसीपी ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

Next Story