Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पीएम मोदी का उत्तर प्रदेश में पहला रोड शो गाजियाबाद में 6 अप्रैल को

Neeraj Jha
4 April 2024 8:28 AM GMT
पीएम मोदी का उत्तर प्रदेश में पहला रोड शो गाजियाबाद में 6 अप्रैल को
x


क्षेत्रीय अध्यक्ष ने पीएम रोड शो की तैयारी का लिया जायजा

6 अप्रैल को है भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 6 अप्रैल भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस के अवसर पर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करेंगे। यह रोड शो गाजियाबाद में किया जाएगा। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के लिए नरेंद्र मोदी लोगों से वोट देने की अपील करेंगे। रोड शो की तैयारियों को लेकर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया एवं प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक ली। पीएम रोड शो वाले रूट से जुड़ी सभी तैयारियों का बारीकी से आकलन करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी का रोड शो उत्तर प्रदेश का पहला रोड शो है। इसे ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी अपनी अपनी जिम्मेदारी का पूरी ईमानदारी से निर्वहन करें।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने ली बैठक

क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि देश के प्रधानमंत्री 2024 की अपनी तीसरी पारी संभालने के लिए गाजियाबाद के लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में विकसित भारत का संकल्प दोहराने गाजियाबाद के नागरिकों के बीच उपस्थित रहेंगे। इस दौरान लोकसभा प्रभारी मानवेंद्र ने कहा गाजियाबाद के कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी में नम्बर वन रहने की पहचान लखनऊ तक है। इसी वजह से यह कार्यक्रम यहां के कार्यकर्ताओं को शीर्ष नेतृत्व के द्वारा मिला है। पीएम रोड शो कार्यक्रम की पूर्ण देखकर रहे पूर्व महापौर आशु वर्मा ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया के समक्ष अपनी तैयारी का पूरा खाका रखते हुए कहा कि गाजियाबाद की आम जनता और कार्यकर्ताओं में देश के प्रधानमंत्री के प्रति विशेष सम्मान है, जिसके चलते हर आदमी पीएम मोदी से रूबरू होना चाहता है। हमारे कार्यकर्ता हर बूथ से अपने प्रचार और प्रचार के माध्यम के द्वारा घर-घर टोली के माध्यम से सभी को पीएम मोदी के रोड शो में आगमन के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। बैठक के दौरान क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर ने अलग-अलग जिम्मेदारी में लगे सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी के आवंटन की पुष्टि के साथ पीएम रोड शो को 30 ब्लाकों में विभाजित कर अधिक प्रभावी बनाने की बात कही।

जिला कार्यकारिणी रही मौजूद

बैठक के दौरान क्षेत्रीय अध्याय सत्येंद्र सिसोदिया, जिला प्रभारी मानवेंद्र सिंह क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर, क्षेत्रीय मंत्री आशीष वत्स, पूर्व महापौर आशु वर्मा, लोकसभा चुनाव प्रभारी विजय शुक्ला, लोकसभा संयोजक अजय शर्मा, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, जिला अध्यक्ष सतपाल प्रधान, पूर्व अध्यक्ष अरविंद भारतीय, पूर्व निगम उपाध्यक्ष सुनील यादव, महामंत्री पप्पू पहलवान, सुशील गौतम संदीप त्यागी,मंत्री दिवाकर सिंघल पूर्व डिप्टी मेयर राजेश्वर प्रसाद, कामेश्वर त्यागी, शहर मंडल अध्यक्ष महीम गुप्ता, राजनगर मंडल से मनोज गिरी, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story