Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी: क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास और मेगा रैली के बाद 5000 महिलाओं से करेंगे संवाद

Abhay updhyay
23 Sep 2023 8:35 AM GMT
वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी: क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास और मेगा रैली के बाद 5000 महिलाओं से करेंगे संवाद
x

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र समेत पूरे यूपी के लोगों को खास तोहफा देने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के बाद पीएम का काफिला सीधे गांजरी पहुंचा. यहां वह पूर्वांचल के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करने के साथ ही एक जनसभा भी करेंगे और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव अभियान का बिगुल फूंकेंगे.

इस मौके पर पीएम मोदी काशी समेत यूपी के 16 अटल आवासीय विद्यालयों का भी उद्घाटन करेंगे. महिलाओं के साथ-साथ काशी सांसद खेल महोत्सव के विजेताओं से अलग से बातचीत भी करेंगे। जनसभा में बीजेपी काशी और गोरखपुर क्षेत्र की अहम 27 लोकसभा सीटों के लोगों से अपील करेगी. वह देश और उत्तर प्रदेश की जनता को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने एजेंडे के बारे में भी बताएंगे.

पीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़

नारी शक्ति वंदन बिल लोकसभा और राज्यसभा से पास हो चुका है. अब बीजेपी इसे उपलब्धि के तौर पर पेश करेगी. बिल पास होने के बाद पहली जनसभा वाराणसी में आयोजित की जा रही है. प्रधानमंत्री विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास कर विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाएंगे. हम अपनी सरकार की उपलब्धियां भी बताएंगे. पीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़.

महिलाएं पुष्पवर्षा कर स्वागत करेंगी

लोकसभा और राज्यसभा में नारी शक्ति वंदन अधिनियम बिल पास होने के बाद वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुलिस लाइन से लेकर रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर तक भव्य स्वागत किया जाएगा. 11 जगहों पर महिलाओं का समूह पीएम पर फूल बरसाएगा. भाजपा महिला मोर्चा के नेतृत्व में 51 छात्राएं संस्कृत विश्वविद्यालय में पांच हजार महिलाओं के साथ संवाद कार्यक्रम में सिर पर मंगल कलश और हाथों में दीपक लेकर पहुंचेंगी। फूल बरसाकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. इस संवाद में सिर्फ पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही मौजूद रहेंगे.

पीएम के स्वागत के लिए कई वेलकम प्वाइंट बनाए गए हैं. इनमें पुलिस लाइन गेट, सांस्कृतिक परिसर, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय, मलदहिया में सरदार पटेल की प्रतिमा और सिगरा में शास्त्री पार्क प्रमुख हैं। इन जगहों पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ढोल, शंख, नगाड़े और तासा के बीच फूल बरसाकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगी. वह हाथों में तख्तियां के जरिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार भी जताएंगी.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story