Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पिटबुल कुत्ते ने स्कूटी पर किया हमला, नौ वर्षीय छात्र घायल

Neelu Keshari
26 Jun 2024 5:31 AM GMT
पिटबुल कुत्ते ने स्कूटी पर किया हमला, नौ वर्षीय छात्र घायल
x

-घायल छात्र अपने पिता और भाई के साथ जा रहा था ट्यूशन

सोनू सिंह

गाजियाबाद। वसुंधरा सेक्टर 15 निवासी व्यक्ति और उसके बेटों पर पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया। घटना के दौरान पीड़ित बच्चों को स्कूटी पर ट्यूशन छोड़ने जा रहा था। कुत्ते के हमले से पंजा लगने पर छोटा बेटा जख्मी हो गया। पीड़ित ने कुत्ता मालिक के खिलाफ इंदिरापुरम पुलिस को शिकायत की है।

पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-13 निवासी गौरव नंदा ने बताया कि वह हिंदू युवा वाहिनी के महानगर उपाध्यक्ष हैं और सर्जिकल के अलावा प्रॉपट्री का कारोबार करता है। उन्होंने बताया कि वह 22 जून को दो बेटों को वसुंधरा सेक्टर-15 स्थित ट्यूशन सेंटर पर छोड़ने के लिए स्कूटी से जा रहा था। इस दौरान रास्ते में जब वह सेक्टर-15 में पहुंचा तो वहां एक व्यक्ति पिटबुल कुत्ते को बगैर जंजीर और रस्सी के सड़क पर टहला रहा था। उसके कुत्ते ने स्कूटी पर हमला कर दिया, जिससे वह और उसके दोनों बच्चे स्कूटी के साथ गिर पड़े, तभी कुत्ते ने उन पर झपट्टा मारा। हालांकि वह और उनका बड़ा बेटा किसी प्रकार बच गए जबकि उसके छोटा बेटा कक्षा चार के छात्र नौ वर्षीय निहान नंदा पर पंजे से हमला कर दिया। कुत्ते का पंजा बेटे के उल्टे पैर पर लगा और वह जख्मी हो गया।

उन्होंने बताया कि उसने पहले उनके आगे जा रहे एक और स्कूटी सवार बुजुर्ग पर कुत्ते ने झपट्टा मारा था, जिससे वह भी गिर पड़े थे। घटना के बाद कुत्ते का मालिक बगैर कोई प्रतिक्रिया दिये सामने ही अपने मकान में चला गया, जहां उसके परिवार के लोग भी मौजूद थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और फिर बेटे का उपचार कराने के बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story