Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सूर्य नगर और रामपुरी में 10 दिनों से पानी की समस्या से परेशान लोग! शिकायत करने पर भी नहीं हो रही है कार्रवाई

Neelu Keshari
17 April 2024 8:42 AM GMT
सूर्य नगर और रामपुरी में 10 दिनों से पानी की समस्या से परेशान लोग! शिकायत करने पर भी नहीं हो रही है कार्रवाई
x

गाजियाबाद। सूर्य नगर और रामपुरी में 10 दिनों से पानी की समस्या बनी हुई। यहां पर केवल 20 मिनट के लिए पानी की आपूर्ति की जाती है, वो भी पीने योग्य नहीं रहता है। इस मामले में जलकल विभाग के अधिकारी को शिकायत करने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यह समस्या ना केवल सूर्य नगर और रामपुरी में बल्कि चंद्र नगर और शालीमार गार्डन की आस्था सोसायटी में भी है।

सूर्य नगर के जैनेंद्र चौहान ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि सुबह के समय सूर्य नगर और रामपुरी में महज 20 मिनट के लिए पानी की आपूर्ति हुई। पानी बहुत गंदा था। टंकी खोलते ही पानी की दुर्गंध घर में फैल गई। जिसके बाद कुछ लोगों ने पानी का टीडीएस चेक कराया। गंगाजल का डीटीएस 250 से अधिक निकली। इस पानी का प्रयोग नहीं किया जा सकता। इस पानी से फर्श या कपड़े भी नहीं धो सकते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि यह समस्या 10 दिन से बनी हुई है। चंद्र नगर में भी गंगाजल में सीवर का पानी मिलकर आ रहा है। शालीमार गार्डन की आस्था सोसायटी में तीन दिन से कम प्रेशर का पानी मिल रहा है। पानी तीसरी मंजिल तक नहीं जा पा रहा है। शिकायत करने पर जलकल विभाग के अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं।

स्थानीय निवासी भूपेंद्र गोस्वामी ने बताया कि पानी का टंकी में भंडारण नहीं हो रहा है। वसुंधरा सेक्टर पांच में भी काफी दिन से कम प्रेशर का पानी मिल रहा है। स्थानीय निवासी भूपेंद्र रावत ने बताया कि कम प्रेशर की वजह से पानी उनके घर तक नहीं पहुंच रहा है। उन्हें मजबूरी में पानी खरीदना पड़ रहा है।

Next Story