Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पकड़े गए गो तस्करों को छुड़ाने पहुंचे हिंदू संगठन के लोग, थाने में की तोड़फोड़, 50 पर रिपोर्ट दर्ज

Shashank
14 Feb 2024 7:10 AM GMT
पकड़े गए गो तस्करों को छुड़ाने पहुंचे हिंदू संगठन के लोग, थाने में की तोड़फोड़, 50 पर रिपोर्ट दर्ज
x

यूपी के औरैया में पकड़े गए गो तस्करों को छुड़ाने पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों ने न सिर्फ थाने में तोड़फोड़ की बल्कि पुलिस से गाली-गलौज भी की। मामले में 50 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

औरैया जिले में सोमवार रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डीसीएम से 11 गोवंश बरामद होने के बाद एरवाकटरा पुलिस ने साक्ष्य जुटाते हुए गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया। साथ ही इसमें शामिल चार तस्करों को हिरासत में लिया। मामले में मंगलवार देर रात हिंदू संगठनों से जुड़े 50 से ज्यादा लोग एरवाकटरा थाना पहुंच गए। आरोप है कि हिंदू संगठन के लोगों ने थाने में तोड़फोड़ की व पुलिस कर्मचारियों से गाली-गलौज करते हुए पकड़े गए आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास किया।

सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ बिधूना अशोक कुमार की मौजूदगी में पूरी घटना हुई। वहीं सूचना पर जिले भर के थाना कोतवाली का फोर्स एरवाकटरा पहुंचा। मौके पर चार उपद्रवी पकड़े गए। अन्य भाग निकले। गो तस्करों में शिवा सोनी, रिशू पांडेय निवासी मोहल्ला मुखर्जी नगर कानपुर देहात व विजय कुमार दोहरे व वीरू निवासी तुर्कीपुर भगवानदास अयाना शामिल रहे।

जिन्हें छुड़ाने के लिए हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों के नेतृत्व में 50 से ज्यादा लोगों की भीड़ एरवाकटरा थाना पहुंची थी। मंगलवार देर रात हुई घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया है। इसमें नौ नामजद समेत 50 लोग शामिल हैं। नौ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Next Story