Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गरिमा गार्डन शमशाद कॉलोनी के लोगों ने कूड़ा उठवाने की लगाई गुहार, नगर निगम के सुपरवाइजर ने दिया ये जवाब

Neelu Keshari
13 May 2024 12:11 PM GMT
गरिमा गार्डन शमशाद कॉलोनी के लोगों ने कूड़ा उठवाने की लगाई गुहार, नगर निगम के सुपरवाइजर ने दिया ये जवाब
x

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। साहिबाबाद के ट्रॉन्स हिन्डन के वार्ड 64 की गरिमा गार्डन शमशाद कॉलोनी कूड़े के ढेर से फैल रही बीमारी से परेशान क्षेत्रीय जनता ने सोमवार को नगर निगम ऑफिस में जाकर नगर निगम सुपरवाइजर देवेन्द्र शर्मा से कूड़ा उठवाने की गुहार लगाई तो इसके जवाब में शर्मा ने कहा कि मेरे पास अभी सफाई कराने का समय ही नहीं है जब समय होगा तब सोचूंगा।

उसके बाद कुछ लोग वर्त्तमान में ओवैशी की पार्टी एआईएमआईएम से मौजूद नगर निगम पार्षद फिरशाद चौधरी के ऑफिस पर पहुंचे तो पार्षद अपने ऑफिस से नदारद मिले। वहां बैठे कुछ लोगों में से किसी एक ने फोन करके बताया कि पार्षद कुछ लोग अपनी गली की नाली में कूड़ा कचरा की समस्या लेकर आए हैं तो एक बार तो नगर निगम पार्षद शमशाद ने फोन उठा लिया उसके बाद फोन उठाना ही बंद कर दिया। क्षेत्र की जनता को पार्षद के ऑफिस से खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। सुपरवाइजर ने कहा कि हमारा आदमी सफाई करने आएगा तो पन्द्रह दिन में एक ही बार आएगा।

सूत्रों की माने तो यहां नगर निगम पार्षद और सुपरवाइजर की मिलीभगत से यहां गन्दगी का अपार भंडार है। इसी कारण यहां जहरीले मच्छर पनप रहे हैं जिससे लोगों को भयानक बीमारी फैलने का खतरा साफ नजर आ रहा है।

Next Story