Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

डीडीपीएस स्कूल संजयनगर पर धरना दे रहे अभिभावकों ने अब लगाया ये आरोप

Neelu Keshari
13 May 2024 10:37 AM GMT
डीडीपीएस स्कूल संजयनगर पर धरना दे रहे अभिभावकों ने अब लगाया ये आरोप
x

-बच्चों को ऑनलाइन क्लास से कर रहे हैं रिमूव

प्रीत (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। डीडीपीएस स्कूल संजयनगर पर धरना दे रहे अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाया है कि उनके बच्चों को स्कूल प्रशासन ने ऑनलाइन क्लास से रिमूव कर दिया है। इतना ही नहीं स्कूल ने मनमानी करते हुए खराब मौसम का हवाला देते हुए 13 से 17 मई ऑनलाइन क्लास संचालित करने का निर्देश जारी कर दिया है जबकि अन्य स्कूलों में ऑफलाइन क्लास संचालित हैं।

इतना ही नहीं जो अभिभावक स्कूल की मनमानी के खिलाफ धरना दे रहे हैं उनके बच्चों को ऑनलाइन क्लास से भी रिमूव कर दिया गया है जिसकी वजह से उनके बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। जिसको लेकर अभिभावक और बच्चे गहरे मानसिक तनाव में है। धरनारत अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि स्कूल प्रशासन ने पिछले एक महीने से उनके बच्चों का शोषण कर रहे हैं। स्कूल जबरदस्ती उनके बच्चों को दूसरे स्कूल में भेजने पर आमादा है। पिछले 12 दिन से स्कूल गेट पर धरना दे रहे हैं लेकिन कहीं से भी कोई राहत की उम्मीद नहीं है। स्कूल प्रबंधन किसी भी दशा में बच्चों को शिक्षा से बाधित नहीं कर सकता। उसके बाद भी उनके बच्चों को ऑनलाइन क्लास से हटा दिया गया है।

इस मामले को लेकर गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ अभिभावकों ने डीएम से भी मुलाकात की और अपनी समस्याओं को रखा। अभिभावकों ने कहा कि वह अपनी मांगें पूरी हुए बिना धरने से नहीं हटेंगे।

Next Story