Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ऑनलाइन ऑर्डर किया मोबाइल फोन, पार्सल में निकली ऐसी चीज, जिसे देखकर युवक रह गया दंग

SaumyaV
13 Feb 2024 8:29 AM GMT
ऑनलाइन ऑर्डर किया मोबाइल फोन, पार्सल में निकली ऐसी चीज, जिसे देखकर युवक रह गया दंग
x

बरेली में एक युवक ने ऑफर देखकर ऑनलाइन मोबाइल फोन ऑर्डर किया था। सात फरवरी को जब उसके घर पार्सल पहुंचा तो उसमें ऐसी चीज निकली, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। डिब्बे में फोन की जगह प्लास्टिक की शीशी रखी थी।

बरेली में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विज्ञापन में दिए गए लिंक से ऑनलाइन मोबाइल फोन आर्डर करना एक युवक को महंगा पड़ गया। उसने फोन की कीमत ऑनलाइन अदा की, लेकिन जब पार्सल घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। डिब्बे के अंदर मोबाइल फोन की जगह कागज में लिपटी हुई एक शीशी निकली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

शाही थाना क्षेत्र के गांव चकदाह भगवतीपुर निवासी अंकुश गंगवार ने बताया कि वह सरदार बल्लभ भाई पटेल डिग्री कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छूट पर मोबाइल फोन का विज्ञापन दिखा। इसमें सिर्फ 3500 रुपये में अच्छी कंपनी का मोबाइल फोन मिलने की बात लिखी थी।

सात फरवरी को हुई थी डिलीवरी

विज्ञापन पर यकीन करके छात्र ने लिंक पर क्लिक किया। लिंक के जरिये खुली वेबसाइट से उसने मोबाइल फोन आर्डर कर दिया। सात फरवरी को डिलीवरी बॉय की कॉल आई। भुगतान के बाद उसने एक पार्सल दिया। डिलीवरी बॉय ने कहा कि घर जाने के बाद ही इसे खोलना। घर पहुंचकर जब उसने बॉक्स खोला तो दंग रह गया।

बॉक्स के अंदर कागज में लिपटी हुई एक शीशी निकली। जब उसने डिलीवरी बॉय के नंबर पर कॉल की तो उसने दूसरा मोबाइल फोन भेजने का आश्वासन दिया। इसके बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया। ठगी का अहसास होने पर वह भोजीपुरा थाने पहुंचा। प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह ने जांच के बाद मामले में कार्रवाई की बात कही है।

Next Story