Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

SDM ज्योति और पति आलोक के विवाद पर ओपी राजभर का बड़ा बयान, एक महिला ने पति को छोड़ा तो...

Trinath Mishra
8 July 2023 6:30 AM GMT
SDM ज्योति और पति आलोक के विवाद पर ओपी राजभर का बड़ा बयान, एक महिला ने पति को छोड़ा तो...
x

आजमगढ़- एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति के बीच चल रहे पारिवारिक विवाद के बीच चर्चाओं में है। एसडीएम ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के अफेयर की खबरों पर भारतीय सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बयान दिया है।पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के उसके पति से विवाद के संबंध में जब मीडिया कर्मियों ने ओमप्रकाश राजभर से पूछा तो उन्होंने कहा कि अगर पुरूष करें तो रासलीला, महिला करे तो कैरेक्टर ढीला। एक महिला ने पति को छोड़ा तो पूरे देश में बवाल है।लेकिन लाखों पुरुषों ने महिलाओं को छोड़ा तो किसी की हिम्मत नहीं पड़ी बोलने की। इस पर विचार होना चाहिए। यह सोशल मीडिया की देन है। कुछ लोगों को कोई काम नहीं तो वे सोशल मीडिया में ही मजा लेते रहते हैं।

सपा, बसपा, लोकदल, कांग्रेस, जदयू व हम आएं साथ तो जीतेंगे 70 प्लस सीटेंः ओमप्रकाश

दरअसल, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शुक्रवार को शहर से सटे बेलनाडीह गांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा अगर सपा, बसपा, लोकदल, कांग्रेस, जदयू व हम एक साथ आ जाएं तो प्रदेश में 70 प्लस सीटे जीतेगें। सात अक्तूबर को पटना में रैली है उसके पहले या फिर उसके बाद अगर किसी पार्टी से बात बनती है तो इसकी जानकारी दी जाएगी।

राजभर ने कहा कि वह पूर्वांचल को अलग राज्य, जाति जनगणना की मांग पहले से कर रहे हैं जो अब भी जारी है। वर्ष 2024 के चुनाव में सत्ता या विपक्ष की तरफ जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इस सम्बन्ध में उनकी किसी भी पार्टी से बात नहीं हुई है। सात अक्टूबर को पटना में रैली है उसके पहले या फिर उसके बाद अगर किसी पार्टी से बात बनती है तो इसकी जानकारी दी जाएगी।

एनडीए के साथ ही पीडीए के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि विपक्ष में रहने पर ही पीडीए याद आता है। पीडीए को मजबूत करना है तो कांग्रेस, सपा, बसपा, आरएलडी, जदयू एक मंच आए तो वह खुद उस मंच पर मौजूद होगें। सब्जियों के बढ़े दामों पर उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में हर सब्जी का दाम बढ़ जाता है यह हर साल का इतिहास रहा है।

आपको बता दें कि बरेली में तैनात महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने होमगार्ड मुख्यालय में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी पत्नी का गाजियाबाद के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है और दोनों उनकी हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं। उनकी शिकायत पर डीजी होमगार्ड वीके मौर्या ने प्रयागराज के डिप्टी कमांडेंट जनरल संतोष कुमार को जांच सौंपी है।

होमगार्ड कमांडेंट से अफेयर के बाद झूठा मुकदमा दर्ज कराया

उसने अपने शिकायती पत्र में कहा कि शादी के बाद उसने अपनी पत्नी को इलाहाबाद में पीसीएस की तैयारी कराई। होमगार्ड कमांडेंट से अफेयर होने के बाद उसने मेरे खिलाफ दहेज का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। उसने अपनी शिकायत के साथ कुछ दोनों के बीच हुई कुछ व्हाट्सएप चैट और होटल में ठहरने की जानकारी भी दी है।

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story