Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

विक्रम मावी हत्याकांड मामले में एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा साथी फरार, दिल्ली भागने की फिराक में था आरोपी

Neelu Keshari
24 May 2024 7:37 AM GMT
विक्रम मावी हत्याकांड मामले में एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा साथी फरार, दिल्ली भागने की फिराक में था आरोपी
x

-आरोपी के पास से 1 अदद तमंचा, 1 जिंदा व 1 खोखा कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

दिनेश माथुर (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। स्वाट टीम ग्रामीण जोन और थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने विक्रम मावी हत्याकांड मामले के इनामी अपराधी को आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 20 वर्षीय टिंकू उर्फ हेमंत पुत्र सतेंद्र के रूप में हुई है। आरोपी के पास से 1 अदद तमंचा, 1 जिंदा व 1 खोखा कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को आज चेकिंग के दौरान सूचना मिली कि 11 मई को थाना क्षेत्र लोनी बॉर्डर में पाइपलाइन रोड पर टीला के विक्रम मावी की हत्या करने वाले बदमाश टीला मोड़ की और से सेवाधाम की ओर मंडोली के रास्ते दिल्ली भागने की फिराक में है। लोनी बॉर्डर पुलिस चौकी सेवाधाम से आगे टीला मोड़ की ओर चेकिंग की जा रही थी कि तभी एक मोटरसाइकिल पर आ रहे संदिग्ध को टोर्च की रोशनी दिखा कर रोकने का प्रयास किया तो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर हड़बड़ा कर मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा जिसकी वजह से उसकी मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई। इसके बाद बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा तो पुलिस टीम ने भी अपनी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें बदमाश घायल हो गया और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम टिंकू उर्फ हेमंत पुत्र सतेंद्र निवासी राधा विहार थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया है। उन्होंने बताया कि उसने और उसके साथियों ने ही पवन भाटी के साथ मिलकर विक्रम मावी की हत्या की है। जिसके संबंध में थाना हाजा पर हत्या का मामला दर्ज है। थाना कार्यालय से जानकारी प्राप्त की गई तो उक्त मुकदमें में ही अभियुक्त टिंकू उर्फ हेमंत की गिरफ्तारी पर 50000 रुपये का इनाम घोषित है। गिरफ्तार आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है और आगे की जांच जारी है।

Next Story