Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में एक बार फिर बच्चे को पिटबुल कुत्ते ने नोच खाया, घायल को रेफर किया हायर सेंटर दिल्ली

Neelu Keshari
10 April 2024 8:20 AM GMT
गाजियाबाद में एक बार फिर बच्चे को पिटबुल कुत्ते ने नोच खाया, घायल को रेफर किया हायर सेंटर दिल्ली
x

-गाजियाबाद में मासूम पर पिटबुल करता रहा हमला, भय से किसी ने नहीं की बचाने की कोशिश

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक बार फिर मासूम पिटबुल नस्ल के कुत्ते का शिकार बना है। यहां के कौशांबी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर 3 में 15 वर्षीय अल्ताफ पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस घटना की शिकायत पर पुलिस और नगर निगम द्वारा कार्रवाई की जा रही है। इस घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है।

वैशाली स्थित सोसाइटी में रहने आए एक परिवार अपने साथ पिटबुल नस्ल का कुत्ता लेकर आए थे। सोसाइटी में लोगों ने उनसे प्रतिबंधित कुत्ता रखने के लिए सावधान किया था। सोसाइटी में रहने वाले संजय सिंह ने बताया कि 15 वर्षीय अल्ताफ सोसाइटी में रहता है। उस पर अचानक कुत्ते ने हमला कर दिया और बच्चा घबरा कर नीचे गिर गया। कुत्ता बच्चे को नोचता रहा और उसके ऊपर हमलावर हो गया। इस दौरान कुत्ते ने उसके शरीर पर कई जगह जख्म कर घायल कर दिया। बच्चे ने हिम्मत जुटाई और जान बचाकर भागने लगा कुत्ते ने पीछा कर उसकी टांग पकड़ ली। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन आक्रामक कुत्ते के भय से वे भी पीछे हट गए। कुछ देर बाद कुत्ते ने बच्चे को छोड़ दिया। इसके बाद घायल बच्चे को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहां से बच्चे को रेफर कर हायर सेंटर दिल्ली भेजा गया है।

इस घटना की शिकायत पुलिस और नगर निगम को दी गई है। नगर निगम ने मौके पर पहुंचकर पिटबुल को पकड़ लिया है। बता दें कि गाजियाबाद में पिटबुल समेत लगभग 23 नस्ल के कुत्तों को पालना प्रतिबंधित है। नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि कुत्ते के मालिक से उसका रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र मांगे जा रहे हैं।

Next Story