Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बहला-फुसलाकर लिए युवती के अश्लील फोटो, लाखों के जेवर हड़पने के बाद किया वायरल

Neelu Keshari
21 Jun 2024 7:36 AM GMT
बहला-फुसलाकर लिए युवती के अश्लील फोटो, लाखों के जेवर हड़पने के बाद किया वायरल
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर बुलाने के बाद अश्लील फोटो बना ली। उन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उससे घर से लाखों के जेवरात मंगाकर हड़प लिए। जेवरात लेने के बाद आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दिए। शिकायत करने पर आरोपी युवक और उसके पिता अब धमकी दे रहे हैं। खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ने उत्तरी दिल्ली निवासी प्रीयम सिंह और उसके पिता प्रेम प्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपी युवक दिल्ली में रहकर एक ज्वैलरी शॉप पर नौकरी करता है। युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर बुलाने के बाद उसकी अश्लील फोटो बना लिए। पीड़िता के अनुसार, आरोपी युवक प्रीयम सिंह उसके ससुराल का जानकार है और जब उनकी पत्नी मायके गई तो आरोपी युवक ने इन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उनकी बेटी से घर से लाखों रुपए के जेवरात मंगाकर ठग लिए। मां के लौटने पर युवती ने घटना की जानकारी दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पीड़िता का आरोप है कि युवक ने लाखों के जेवरात ठगने के बाद भी उनकी बेटी के अश्लील फोटो वायरल कर दिए, जिससे उनकी बेटी की शादी में परेशानी आ सकती है। उन्होंने इस बारे में जब युवक और उसके पिता से बात की तो दोनों उनके साथ गाली-गलौच करने लगे। साथ ही युवक ने धमकी दी कि वह उनकी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर देगा और जान से मार देगा। आरोपियों की धमकी से पीड़िता और उसका परिवार काफी भयभीत है। खोड़ा पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Next Story