Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

आईटीएस की एनएसएस यूनिट ने हाथों में झाडू लेकर पढाया स्वच्छता का पाठ

Neeraj Jha
20 March 2024 8:10 AM GMT
आईटीएस की एनएसएस यूनिट ने हाथों में झाडू लेकर पढाया स्वच्छता का पाठ
x

गाजियाबाद। मोहन नगर आईटीएस (स्नातक परिसर) स्थित एनएसएस यूनिट द्वारा 16 मार्च से 23 मार्च तक सात दिवसीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम की रूपरेखा एवं इसके सफल क्रियान्वयन के लिए आईटीएस- द एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन अर्पित चढढा ने कहा कि संस्था द्वारा समाज के प्रति अपनी भूमिका एवं उत्तरदायितत्त्व के निर्वहन में एनएसएस की यह इकाई बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। उन्होने संस्था के प्रत्येक सदस्य को शुभकामनाएं देते हुए अपने स्तर पर हर सम्भव सहायता का विश्वास दिलाया।

कार्यक्रम का औपचारिक शुभारम्भ करते हुए आईटीएस के प्राचार्य (स्नातक परिसर) डाॅ0 सुनील कुमार पाण्डेय ने कहा कि ऐसे आयोजन छात्रों को न केवल एक टीम में काम करने की भावना का विकास करने में सहायक होते हैं एवं छात्रों को सामाजिक मूल्यों एवं उनके प्रति संवेदनशील बनाते हैं। आईटीएस मोहन नगर (स्नातक परिसर) की वाईस प्रिंसिपल नैंसी शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों में छात्रों की बढ़-चढ़ कर भागीदारी बहुत सुखद है तथा उनके सामाजिक मूल्यों के प्रति संवेदनशीलता को प्रदर्शित करती है।

कार्यक्रम में संस्था के शिक्षक तथा कर्मचारीगण जिनमें प्रो अमित शर्मा, विकास त्यागी, डा संदीप गर्ग, प्रो विकास कुमार, प्रो आदिल खान, प्रो अनुभा श्रीवास्तव, प्रो प्रशान्त त्यागी एवं बीबीए तथा बीसीए पाठ्यक्रमों के 50 छात्रों ने भाग लिया।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story