Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

स्पा सेंटर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का नोएडा पुलिस ने किया खुलासा, संचालक फरार

Neelu Keshari
21 May 2024 12:22 PM GMT
स्पा सेंटर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का नोएडा पुलिस ने किया खुलासा, संचालक फरार
x

नेहा सिंह तोमर

नोएडा। नोएडा थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में एक स्पा सेंटर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का नोएडा पुलिस ने खुलासा करते हुए दो ग्राहकों और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। वहीं स्पा सेंटर का संचालक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है।

बीती रात को प्रभारी निरीक्षक ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम नोएडा राजीव बालियान को सूचना मिली कि बरौला गांव के पिल्लर नंबर 44 के सामने स्थित एलोरा थाई स्पा सेंटर में कुछ लोगों द्वारा दबाव बनाकर पैसे का लालच देकर लोग ग्राहकों को बुलाकर महिलाओं और लड़कियों से वेश्यावृत्ति कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वहां पर छापेमारी की गई। इस दौरान विपुल कोहली और राहुल कुमार नामक दो लोगों और दो महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। इनके पास से 9,780 रुपए नकद, दो इस्तेमाल किए हुए कंडोम और भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं, विजिटिंग कार्ड, रजिस्टर आदि बरामद किया है।

राजीव बालियान ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इस स्पा सेंटर का संचालन श्कोमल, भगवान सिंह उर्फ भगवंत और सोनू नामक तीन लोग करते थे। उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर के संचालकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार हुई दो महिलाओं ने पुलिस को बताया कि उन्हें कोमल और भगवत सिंह ने नौकरी के बहाने झूठ बोलकर यहां पर बुलाया था और पैसे के लालच देकर दबाव बनाकर उसे देह व्यापार करवा रहे थे। उन्होंने बताया कि मौके से पकड़ी गई महिलाओं को उनके परिजनों को नियमानुसार सुपुर्द किया जाएगा।

Next Story