Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

नाबालिग को अगवा करने के आरोप में मुस्लिम युवक गिरफ्तार, POCSO एक्ट भी लगा

Shivam Saini
7 Jun 2023 10:04 AM GMT
नाबालिग को अगवा करने के आरोप में मुस्लिम युवक गिरफ्तार, POCSO एक्ट भी लगा
x
घर से भागी नाबालिग मुस्लिम परिवार के पास मिल गई। नाबालिग का कहना है कि वह प्रार्थना करने लगा। घर में मिले मोबाइल से युवती के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाने में एक समुदाय विशेष के युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. युवक पर नाबालिग हिंदू युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने का आरोप है. पुलिस ने उसके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने फहीम नाम के युवक के घर से लापता नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

दरअसल कटघर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 29 मई को उसकी 17 वर्षीय पुत्री मनोकामना मंदिर में दर्शन करने गई थी. यहां से फहीम नाम का युवक बहला फुसला कर बेटी को अपने साथ ले गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग छात्रा को पीतल बस्ती निवासी फहीम के घर से बरामद कर थाने लायी है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि नाबालिग को अगवा करने के आरोप में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है। नाबालिग का कोर्ट में बयान भी दर्ज कर लिया गया है और मेडिकल जांच भी कराई गई है. मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Next Story